इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हुआ हमला तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- हमें उनका धन्यवाद करना चाहिए था न कि...

इंदौर (Indore) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बीमार महिला को लेने आई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर एक लोग पथराव करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने गुस्सा जताया है.

इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हुआ हमला तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- हमें उनका धन्यवाद करना चाहिए था न कि...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हुए पथराव को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • रवीना टंडन ने इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हुए पथराव पर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि हमें उनका धन्यवाद करना चाहिए और...
  • रवीना टंडन का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coroanvirus) का कहर इन दिनों पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. तो वहीं इंदौर (Indore) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बीमार महिला को लेने आई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर लोग पथराव करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने गुस्सा जताया है, साथ ही डॉक्टर्स को धन्यवाद करने की भी बात की है. रवीना टंडन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि वो अपना सब कुछ दांव पर लगा रहे हैं इस बीमारी को हराने के लिए और उन्हें बदले में क्या मिल रहा है. 

e03vaf2g

अपने ट्वीट में रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने लिखा, "हे भगवान, क्या यह सच है? हमें स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों का धन्यवाद करना चाहिए और उनके लिए रोज प्रार्थना करनी चाहिए. वह रोज इस बीमारी को खत्म करने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा रहे हैं अपनी जिंदगी जोखिम में डाल रहे हैं और उन्हें इन बर्बर लोगों से बदले में क्या मिल रहा है." बता दें कि इंदौर के टाटपट्टी बाखल में लोगों की जांच करने पहुंचे स्वास्थ्य कर्मियों पर लोगों ने पथराव करना शुरू कर दिया. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने विचारों के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों पर अपनी खूब राय पेश करती हैं. उनका ट्वीट अकसर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होता है. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या अबतक 1834 पहुंच चुकी है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 437 नए मामले सामने आए हैं.  इसके साथ ही अब तक वायरस से 41 लोगों की मौत भी हो चुकी है. हालांकि, एक अच्छी खबर यह भी है कि अब तक 144 लोग कोरोनावायरस से ठीक हो चुके हैं.