JNU में छात्रों पर हुआ हमला, तो भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- सिर्फ निहत्थों पर वार करना आता है क्या...

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में छात्रों पर हुए हमले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) का रिएक्शन आया है, उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही है.

JNU में छात्रों पर हुआ हमला, तो भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- सिर्फ निहत्थों पर वार करना आता है क्या...

जेएनयू (JNU) में हुई हिंसा पर आया रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) का रिएक्शन

खास बातें

  • जेएनयू के छात्रों और शिक्षकों पर हुआ हमला
  • एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने जेएनयू हिंसा पर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

भारत के प्रतिष्ठित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में बीते रविवार लाठी-डंडों से लैस करीब 50 नकाबपोश बदमाशों ने छात्रों व शिक्षकों पर हमला कर दिया. हमलावरों में लड़कियां भी शामिल थीं. आरोपियों ने हॉस्टल में तोड़फोड़ की और वहां खड़ी कारों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. जेएनयू में हुए इस हमले पर देश की जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में हुए इस हमले पर अब फिल्म 'हम आपके हैं कौन' से फेमस हुईं एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) का रिएक्शन आया है.

Good Newwz Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने ट्वीट कर कहा है, "पूरी तरह से कानून के विरुद्ध. नकाबपोश गुंडे जेएनयू (JNU) में कैसे घुस सकते हैं और छात्रों और शिक्षकों को कैसे आतंकित कर सकते हैं. दिल्ली पुलिस क्या कर रही है. सिर्फ निहत्थों पर वार करना आता है क्या? जो कानून खुले आम तोड़ रहे हैं उन्हें खुली छूट दे रखी है क्या? अविश्वसनीय, डरावना, शर्मनाक." रेणुका शहाणे (Renuka Shahane Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

JNU में छात्रों और शिक्षकों पर हमला तो स्वरा भास्कर ने शेयर किया मम्मी का SMS, लिखा- नॉर्थ गेट के बाहर भीड़ है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, जेएनयू में हुए इस हमले में JNUSU अध्यक्ष आइशी घोष (Aishe Ghosh) बुरी तरह घायल हो गईं. हमले में कुल 24 लोग घायल हैं. इनमें 5 शिक्षक व 19 छात्र हैं. दिल्ली पुलिस ने बताया कि सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है. घायल छात्रों ने ABVP कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया है. वहीं, ABVP नेताओं का आरोप है कि लेफ्ट विंग के छात्रों ने उनके साथ मारपीट की है. उनके कुछ कार्यकर्ता अस्पताल में भर्ती हैं. घटना के बाद JNU कैंपस में पत्रकारों से भी मारपीट की गई. इस घटना के कई वीडियो सामने आए हैं. फिलहाल JNU के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...