अमित शाह बोले 'हमारा छीनने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा', बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा- चीन का कुछ करें...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अमित शाह (Amit Shah) को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अमित शाह बोले 'हमारा छीनने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा', बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा- चीन का कुछ करें...

अमित शाह (Amit Shah) को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • अमित ने कहा कि हमारा छीनने वालों को मुंह तोड़ जवाब देंगे
  • अमित शाह के बयान पर ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट
  • ऋचा चड्ढा ने कहा कि चीन का कुछ करें...
नई दिल्ली:

भारत के गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सीमा पर पाकिस्तान द्वारा की जाने वाली हरकतों पर कहा कि भारत ने कभी भी विस्तारवादी नीति नहीं अपनाई है, लेकिन वह अपनी सीमाओं पर किसी भी उल्लंघन को बर्दाश्त नहीं करेगा. साथ ही अमति शाह ने कहा कि अगर कोई ऐसा करने की कोशिश करता है तो हम मुंहतोड़ जवाब देंगे. उनकी इस बात को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में ऋचा चड्ढा ने अमित शाह के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि चीन का भी कुछ करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का अमित शाह (Amit Shah) को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. ऋचा चड्ढा ने अमित शाह के बयान पर कहा, "चीन का भी कुछ करें." बता दें कि अमित शाह ने सीमा विवाद को लेकर कहा था, "हम किसी का कुछ नहीं लेना चाहते, लेकिन हमारा लेने की कोशिश करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा." इसके अलावा अमित शाह ने चीन को लेकर बयान में कहा कि उनके साथ कूटनीतिक और सैन्य स्तर पर बातचीत चल रही है और उन्हें उम्मीद है कि इस मुद्दे को सुलझा लिया जाएगा.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म पंगा में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ अहम भूमिका अदा की थी. इसके अलावा एक्ट्रेस हाल ही में अपने एक सवाल को लेकर भी चर्चा में आ गई थीं, जिसमें उन्होंने पूछा था कि लॉकडाउन कब खत्म होगा. उनकी इस बात पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें देशद्रोही कहना भी शुरू कर दिया था.