NDTV Khabar

कश्मीर में बुजुर्ग महिला की गिरफ्तारी पर भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- हिंदुस्तान में कहीं और ऐसा होता...

कश्मीर (Kashmir) में विरोध प्रदर्शन कर रही महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपना गुस्सा जताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कश्मीर में बुजुर्ग महिला की गिरफ्तारी पर भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- हिंदुस्तान में कहीं और ऐसा होता...

कश्मीर (Kashmir) में बुजुर्ग महिला की गिरफ्तारी पर भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस

खास बातें

  1. कश्मीर में बुजुर्ग महिला की गिरफ्तारी पर भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस
  2. ट्वीट कर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने जताया गुस्सा
  3. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कश्मीर (Kashmir) का मुद्दा गर्माया हुआ है. हाल ही में कश्मीर में विरोध प्रदर्शन कर रही महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर लोग अपनी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस वीडियो को देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) भी गुस्से में नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करते हुए पुलिस पर अपना गुस्सा उतारा है. कश्मीर में हो रही इन गतिविधियों पर आया ऋचा चड्ढा का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

अक्षय कुमार को खुश करने के लिए कपिल शर्मा ने किया कुछ ऐसा, Tweet कर बताया अपना दर्द


quab124

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने विरोध कर रही महिलाओं की गिरफ्तारी पर आपत्ति जताते हुए ट्वीट किया, 'बुजुर्ग औरतों को हिरासत में ले लिया? खुद को बहादुर कहते हो? हिंदुस्तान में कहीं और कर सकते हो ऐसा? एक बुजुर्ग महिला को हिरासत में ले लिया गया, जो शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रही थी. विश्व को और पूरे भारत को हम क्या संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं?' ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर लोग अपनी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, साथ ही अपनी राय भी पेश कर रहे हैं. 

करीना कपूर ने आलिया भट्ट को दी सलाह, कहा- कभी चूहों की दौड़ में शामिल...

टिप्पणियां

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ ही ऋचा चड्ढा ट्रोलर्स का भी खूब सामना करती हैं.  ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने फिल्म 'ओए लक्की लक्की ओए' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, लेकिन उनके किरदार को 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 1 और 2' में काफी सराहा गया. इसके बाद ऋचा चड्ढा ने 'फुकरे' के जरिए भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. 2015 में आई फिल्म 'मसान' के जरिए उन्होंने न सिर्फ भारत में बल्कि 'कान फिल्म फेस्टिवल' में भी खूब तारीफें बटोरी थीं. अब एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'पंगा' में नजर आने वाली हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement