पटरियों पर लाश, रोटियां और सामान देख बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- कोई भी इस तरह से...

बॉलीवुड सितारे भी इस हृदय विदारक घटना को लेकर अपना पक्ष रख रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी एक ट्वीट किया है.

पटरियों पर लाश, रोटियां और सामान देख बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- कोई भी इस तरह से...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में शुक्रवार सुबह एक हादसे 15 प्रवासी मजदूर ट्रेन की चपेट में आ गए. घटना औरंगाबाद स्थित करमाड की है. सभी मजदूर पटरी के सहारे जालना से भुसावल की ओर पैदल अपने घर (मध्य प्रदेश) लौट रहे थे. इस दर्दनाक हादसे को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड सितारे भी इस हृदय विदारक घटना को लेकर अपना पक्ष रख रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी एक ट्वीट किया है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने यह ट्वीट फिल्म डायरेक्टर नीरज घेवन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए किया है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने औरंगाबाद की इस घटना को लेकर ट्वीट किया है, कोई भी इस तरह की मौत का हकदार नहीं है...यह दिल तोड़कर रख देने वाली घटना है...' अकसर ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर समसामयिक मसलों को लेकर एक्टिव रहती हैं, और उन्होंने इस बार भी इस घटना को लेकर अपना पक्ष रखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि घटना मुंबई से 360 किलोमीटर दूर औरंगाबाद जिला स्थित करमाड की है. थकान की वजह से सभी मजदूर पटरी पर ही लेट गए. सुबह सवा पांच बजे एक ट्रेन वहां से गुजरी. मजदूरों को संभलने का भी मौका नहीं मिला और सभी ट्रेन की चपेट में आ गए. रेलवे के अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है. रेलवे ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस और रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के अफसर मौके पर पहुंच गए हैं. अभी तक मजदूरों की शिनाख्त नहीं हो सकी है.