गांधी जयंती के मौके पर CM योगी ने चलाया चरखा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने हजरतगंज स्थित क्षेत्रीय श्री गांधी आश्रम में चरखा चलाया. इस बात को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी ट्वीट किया है.

गांधी जयंती के मौके पर  CM योगी ने चलाया चरखा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • गांधी जयंती के मौके पर सीएम योगी ने चलाया चरखा
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया सीएम योगी पर रिएक्शन
  • ऋचा चड्ढा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

भारत के इतिहास में दो अक्टूबर के दिन का खास महत्व है. स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस की तरह दो अक्टूबर को भी राष्ट्रीय पर्व का द्रजा प्राप्त है. इस खास मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने हजरतगंज स्थित क्षेत्रीय श्री गांधी आश्रम में चरखा चलाया. इससे जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. इस बात को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में ऋचा चड्ढा ने मुख्यमंत्री योगी के वीडियो को लेकर लिखा कि याद आएंगे तो गांधी ही. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि कितने भी ट्रेंड तुम खरीदो, जिस पैसे से खरीदोगे, उसपर गांधी की ही तस्वीर होगी.

Newsbeep

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में लिखा, "कितने भी तुम ट्रेंड खरीदो, जिस पैसे से खरीदोगे, उसपर गांधी की ही फोटो होगी. कितनी भी तुम गाली दे दो, देश, विदेश जहां भी भारत की बात हो, वहां गांधी ही है. जहां ना भी हो, वहां भी गांधी है. मन मार के ही सही, माथा टेकना तो पड़ता ही है ना? यही गांधी है. सत्यमेव जयते. बापू को नमन." ऋचा चड्ढा केवल यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे लिखा, "याद आएंगे तो गांधी ही..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपने विचारों के लिए खूब जानी जाती हैं. अपनी फिल्मों और एक्टिंग के साथ-साथ ऋचा चड्ढा अपने बेबाक विचारों के लिए भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं, 2 अक्टूबर की बात करें तो यह दिन देश की दो महान विभूतियों के जन्मदिन के तौर पर इतिहास के पन्नों में दर्ज है. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का जन्म दो अक्टूबर 1869 को हुआ था. उनके अलावा प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री का जन्म भी दो अक्टूबर 1904 को हुआ था. लोग उनकी सादगी और विनम्रता के कायल थे.