कच्चे तेल की कीमत में आई गिरावट तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- अब कोई बहाना नहीं चलेगा...

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने कच्चे तेल की कीमतों में आई गिरावट पर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कच्चे तेल की कीमत में आई गिरावट तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- अब कोई बहाना नहीं चलेगा...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने कच्चे तेल में आई गिरावट पर किया ट्वीट

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा ने कच्चे तेल की कीमतों में आई गिरावट पर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि अब कोई बहाना नहीं चलेगा...
  • ऋचा चड्ढा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

वैश्विक स्तर पर जारी कोरोना संकट (Coronavirus) के बीच कच्चे तेल की कीतम में ऐतिहासिक गिरावट आई है. मांग नहीं  होने की वजह से कीमतें 0.01 डॉलर प्रति बैरल के नीचे पहुंच गई है. इसे लेकर हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में कच्चे तेल की कीमतों में आई गिरावट पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि अब महंगे पेट्रोल और डीजल के लिए कोई बहाना नहीं चलेगा. ऋचा चड्ढा का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Newsbeep

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्वीट में लिखा, "अब महंगे पेट्रोल और डीजल के लिए कोई बहाना नहीं चलेगा." बता दें कि ऋचा चड्ढा फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने के बाद भी अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करती हैं. कच्चे तेल के अलावा उन्होंने पालघर मामले को लेकर भी ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि हम इस घटना को अपने विचारों में व्यवस्थित करने की जल्दी करें और यह भूल जाएंगे कि हम एक पागल, हिंसक और अप्रत्याशित भीड़ के बीच रहते हैं. 100 से ज्यादा लोगों ने 3 जिंदगियां छीन लीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) आखिरी बार फिल्म 'पंगा' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मुख्य भूमिका अदा की थी. वहीं, कच्चे तेल की कीमतों की बात करें तो दुनिया के 185 से अधिक देश कोरोनावायरस की चपेट में हैं. कोरोनावायरस संकट की वजह से दुनियाभर में घटी तेल की मांग के चलते इसकी कीमतें लगातार गिर रही हैं. इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब कच्चे तेल की कीमत इतना नीचे पहुंची है. अंतरराष्ट्रीय बजार में अमेरिकी वेस्ट टेक्सास इंटरमीडिएट कच्चा तेल का भाव सोमवार को गिर कर सोमवार को दो डॉलर प्रति बैरल के न्यूनतम स्तर पर आ गया.