CAA का विरोध कर रहे लेखक रामचंद्र गुहा की गिरफ्तारी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा निशाना, बोलीं- राइटर से डर गए?

रामचंद्र गुहा (Ramchandra Guha) की गिरफ्तारी को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) ने ट्वीट कर निशाना साधा है. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

CAA का विरोध कर रहे लेखक रामचंद्र गुहा की गिरफ्तारी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा निशाना, बोलीं- राइटर से डर गए?

रामचंद्र गुहा (Ramchandra Guha) की गिरफ्तारी पर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने साथा निशाना

खास बातें

  • रामचंद्र गुहा की गिरफ्तारी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा निशाना
  • एक्ट्रेस ने कहा कि राइटर से डर गए
  • ऋचा चड्ढा का ट्वीट सोशल मीडिया पर बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ आज (गुरुवार) देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं. दिल्ली में लाल किला के पास धारा 144 (Section 144) लगा दी गई है. प्रदर्शन कर रहे दर्जनों लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. वहीं बेंगलुरु में मशहूर इतिहासकर व लेखक रामचंद्र गुहा (Ramachandra Guha) को पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लेखक रामचंद्र गुहा के गिरफ्तारी को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) ने ट्वीट कर निशाना साधा है. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. 

पूजा बेदी का देश के मौजूदा हालात देख फूटा गुस्सा, बोलीं- भूल जाओ अच्छे दिन, भारत की ऐसी छवि...

अपने ट्वीट में ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) ने लेखक रामचंद्र गुहा (Ramachandra Guha) का वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें पुलिस वाले उन्हें गिरफ्तार करते नजर आ रहे हैं. इसे साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "राइटर से डर गए?" ऋचा चड्ढा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने इस ट्वीट के अलावा एक्ट्रेस ने देश के मौजूदा हालातों को लेकर और भी ट्वीट किये थे. उनके अलावा एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने दिल्ली/एनसीआर में धारा 144 लगाने पर निशाना साधा था. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि अच्छे दिन भूल जाओ. वहीं डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने धारा 144 लगने पर इसकी तुलना आपातकाल से की.

UP में विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर लगी धारा 144 तो अनुराग कश्यप का आया रिएक्शन, बोले- इमर्जेंसी दोबारा...

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ प्रदर्शनकारियों ने आज शहर में मार्च निकालने का फैसला किया था. बेंगलुरु पुलिस (Bengaluru Police) ने इस प्रदर्शन की मंजूरी नहीं दी थी. जिसके बाद सुबह से ही मुख्य सड़कों पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई थी. रामचंद्र गुहा (Ramachandra Guha) भी प्रदर्शनकारियों के साथ मार्च में शामिल हुए, जिसके बाद पुलिस ने गुहा सहित 30 लोगों को हिरासत में ले लिया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों की पुलिस के साथ झड़प भी हुई. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com