विजाग गैस लीक मामले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- अभी तो 2020 आधा भी नहीं हुआ है और...

विजाग गैस लीक (Vizag Gas Leak) मामले को लेकर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

विजाग गैस लीक मामले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- अभी तो 2020 आधा भी नहीं हुआ है और...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने विजाग गैस लीक मामले को लेकर ट्वीट किया है

खास बातें

  • विजाग गैस लीक मामले को लेकर ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि अभी तो 2020 आधा भी नहीं हुआ है
  • ऋचा चड्ढा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापट्टनम में एक मल्टीनेशनल कंपनी के केमिकल प्लांट में जहरीली गैस लीक होने की वजह से आठ लोगों की जान चली गई. इस मामले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में लिखा कि अभी तो 2020 आधा भी नहीं हुआ है. इसके साथ ही ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में लिखा कि अभी तो भोपाल गैस त्रासदी पीड़ित लोगों को न्याय भी नहीं मिला था, और अब हमारे साथ एक और त्रासदी हो गई. ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

i245soeg

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्वीट में विजाग गैस लीक (Vizag Gas Leak) मामले पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "इस सुबह एक और भयानक खबर. अभी तो 2020 आधा भी नहीं हुआ है. इससे पहले कि भोपाल गैस त्रासदी से पीड़ित लोगों को न्याय मिलता (करीब 35 साल हो चुके हैं), हमारे साथ एक और त्रासदी हो गई." बता दें कि विजाग गैस मामले को लेकर अशोक पंडित, कुब्रा सैत, अर्जुन कपूर, अल्लू अर्जुन और महेश बाबू ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि इस मामले में अब तक करीब 200 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बता दें कि विशाखापट्टनम (Vishakhapattnam)  जिले के गांव आरआर वेंकटपुरम में एलजी पॉलिमर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के कैमिकल गैस प्लांट के पास के निवासियों की आंखों में जलन और सांस लेने में कठिनाई होने लगी. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. एएनआई ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही एंबुलेंस, दमकल और पुलिसकर्मी केमिकल प्लांट में मौके पर पहुंच गए. 1961 में हिंदुस्तान पॉलिमर के रूप में स्थापित, कंपनी को दक्षिण कोरिया के एलजी केम (LG Chem) द्वारा लाया गया था और 1997 में एलजी पॉलिमर इंडिया के रूप में नाम दिया गया. यह प्लांट पॉलीस्टाइनिन और एक्सपेंडबल पॉलीस्टायर्न बनाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com