वित्तमंत्री बोलीं 'राहुल गांधी ने मजदूरों से बात करके उनका टाइम बर्बाद किया', तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने हाल ही में वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) के बयान को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वित्तमंत्री बोलीं 'राहुल गांधी ने मजदूरों से बात करके उनका टाइम बर्बाद किया', तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) के बयान को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • राहुल गांधी द्वारा मजदूरों से मुलाकात करने पर भड़कीं वित्तमंत्री
  • निर्मला सीतारमण ने कहा कि राहुल गांधी ने मजदूरों का टाइम बर्बाद किया...
  • वित्तमंत्री के बयान को लेकर ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट
नई दिल्‍ली:

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रवासी मजदूरों से बीते शनिवार मुलाकात की, साथ ही उनकी स्थिति जानने की भी कोशिश की. राहुल गांधी के इस कदम को लेकर वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने उन्हें ड्रामेबाज बताया, साथ ही कहा कि मजदूरों से बातचीत करके राहुल गांधी ने उनका टाइम बर्बाद कर दिया. वित्तमंत्री के इस बयान को लेकर हाल ही में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने वित्तमंत्री को सलाह देते हुए कहा कि कृप्या उन्हें साध मुहैया कराइये. इससे पैदल चलने की तुलना में ज्यादा समय की बचत होगी. (यहां देखें ट्वीट)

js2t5im

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) को लेकर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का यह ट्वीट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में वित्तमंत्री को जवाब देते हुए लिखा, "कृप्या उन्हें साधन मुहैया कराइये. इससे पैदल चलने की तुलना में ज्यादा समय की बचत होगी. यह केवल समय ही नहीं, जिंदगी भी बचाएगा." बता दें कि राहुल गांधी ने बीते शनिवार प्रवासी मजदूरों से सुखदेव विहार इलाके के फ्लाईआवेर के निकट मुलाकात की और उनसे करीब एक घंटे तक बातचीत की.  

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की प्रवासी मजदूरों से हुई मुलाकात पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने कहा कि उनको मजदूरों के साथ सामान उठाकर उनके साथ पैदल जाना चाहिए था. उन्होंने मजदूरों के साथ बैठकर, उनसे बात करके उनका समय बर्बाद किया. उन्हें मजदूरों के बच्चों को और उनके सामान को उठाकर उनके साथ चलना चाहिए था. वहीं, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म पंगा में नजर आई थीं, जिसमें एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मुख्य भूमिका अदा की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com