बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट, बोलीं- 'जहरीला इंसान' बनाने का सही समय...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं, और वह समसामयिक मसलों पर खुलकर अपनी राय भी रखती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट, बोलीं- 'जहरीला इंसान' बनाने का सही समय...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा का ट्वीट हुआ वायरल
  • दिल्ली हिंसा पर लगातार रख रही हैं अपना पक्ष
  • ट्वीट में कही यह बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं, और वह समसामयिक मसलों पर खुलकर अपनी राय भी रखती हैं. दिल्ली हिंसा को लेकर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) लगातार ट्वीट कर रही हैं और अपनी राय भी रख रही हैं. ऋचा चड्ढा ने हाल में ही एक ट्वीट किया है और इसमें देश के मौजूदा हालात को लेकर तंज भी कसा है. ऋचा चड्ढा ने देश के हालात को देखते हुए कहा है कि 'जहरीला इंसान' बनाने का यही समय है. ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'जहरीला इंसान बनाने का यही सही समय है और इसमें नॉन-एक्टर्स को शामिल किया जाना चाहिए.' ऋचा चड्डा का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

रघुबीर यादव की पत्नी का आरोप, उनके पति और संजय मिश्रा की पत्नी के रहे हैं संबंध, बेटा भी है

Video: उछल-उछलकर डांस कर रही थी यह एक्ट्रेस, तभी आई 'कड़क' की आवाज और टूट गया पांव

दिल्ली हिंसा की सुनवाई कर रहे जस्टिस एस मुरलीधर के तबादले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि कम से कम वह जिंदा तो हैं. ऋचा चड्ढा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, साथ ही लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि दिल्ली में बढ़ रहे तनाव और हिंसा को लेकर जस्टिस एस मुरलीधर ने केंद्र सरकार, दिल्ली पुलिस और दिल्ली सरकार को फटकार लगाई थी. 

प्रियंका चोपड़ा और अपने उम्र के फासले पर निक जोनास ने तोड़ी चुप्पी, रियलिटी शो में कह डाली यह बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्वीट में जस्टिस एस मुरलीधर के ट्रांसफर पर रिएक्शन देते हुए कहा, "कम से कम वह जीवित तो हैं." बता दें कि न्यायाधीश एस मुरलीधर की बात करें तो उनके तबादले का नोटिस केंद्र सरकार ने बुधवार रात जारी किया. सरकारी नोटिफिकेशन में कहा गया है कि संविधान के आर्टिकल 222 के तहत,सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस की अनुशंसा पर राष्ट्रपति जस्टिस मुरलीधर का दिल्ली हाईकोर्ट के जज से पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के जज के तौर पर तबादला करते हैं. जस्टिस मुरलीधर अब पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में जज का कार्यभार संभालेंगे. दिल्ली हिंसा को लेकर बुधवार को जस्टिस मुरलीधर ने कहा था कि हम देश में दोबारा 1984 जैसी घटना होने नहीं दे सकते.

Newsbeep

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com