NDTV Khabar

शबाना आजमी को ट्रोल करने पर भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट कर कहा- 'ये दिहाड़ी मजदूर...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) को ट्रोल करने पर भड़की ऋचा चड्ढा, ट्वीट कर ट्रोलर्स को यूं लगाई फटकार.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शबाना आजमी को ट्रोल करने पर भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट कर कहा- 'ये दिहाड़ी मजदूर...'

शबाना आजमी (Shabana Azmi) का ऋचा चड्ढा ने किया सपोर्ट

खास बातें

  1. शबाना आजमी के बचाव में उतरी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस
  2. एंटी-मुस्लिम और एंटी-हिंदू वाले ट्वीट पर हुई थीं ट्रोल
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) हमेशा अपने ट्वीट्स  को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. शबाना आजमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करती हैं.  जिसको लेकर कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है. हाल ही में शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एंटी हिंदू और एंटी मुस्लिम कहे जाने पर तंज कसा था. इस ट्वीट में शबाना आजमी ने लिखा था, 'किसी को एंटी-मुस्लिम और एंटी-हिंदू कहना बहुत आसान है, लेकिन यह मेरे बारे में क्या सिद्ध करता है? मानवतावादी...' जिसके बाद एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi Tweet) को ट्विटर पर काफी ट्रोल किया गया.

शाहरुख खान से पत्रकार ने मांगे 5 मिनट तो किंग खान बोले- मेरी लाइफ है, 5 सेकेंड भी क्यों दूं...देखें Video


शबाना आजमी (Shabana Azmi) के ट्रोल होने पर अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा उनके बचाव में उतरीं हैं. दरअसल, हाल ही में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसमें ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'शबाना आजमी जैसी सांस्कृतिक ऑयकन, जिसने भारत को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर गौरवांवित महसूस कराया है, वह आरफा को कम नहीं कर सकतीं. लूजर्स, डरपोक, मनुस्मृति प्रेमी और नाजीवादी, जो खुद को ट्विटर का योद्धा समझते हैं. वह सब दिहाड़ी मजदूर हैं.'

Viral Video: मनीष पॉल काजोल के साथ कर रहे थे फ्लर्ट, तो अजय देवगन ने निकाल ली बंदूक और फिर...


ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने आगे कहा, 'वे अप्रासंगिक और डिस्पोजेबल हैं और पैसे नहीं मिलने पर वह ये सब करना बंद कर देंगे.' ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में देने वाली एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. बता दें, एक्ट्रेस शबाना आजमी ने 1984 में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के साथ शादी की थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement