बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिल्ली में हुई हिंसा पर किया ट्वीट, बोलीं- एक सच्चे हिंदू होने के नाते मैं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में ऋचा चड्ढा ने लिखा कि एक सच्चे हिंदू होने के नाते में कर्म में विश्वास रखती हूं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिल्ली में हुई हिंसा पर किया ट्वीट, बोलीं- एक सच्चे हिंदू होने के नाते मैं...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने दिल्ली में हुई हिंसा पर किया ट्वीट

खास बातें

  • दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट
  • ऋचा चड्ढा ने कहा कि एक सच्चे हिंदू होने के नाते मैं...
  • ऋचा चड्ढा का ट्वीट सोशल मीडिया पर बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्ली:

दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में ऋचा चड्ढा ने लिखा कि एक सच्चे हिंदू होने के नाते मैं कर्म में विश्वास रखती हूं. इस तरह ऋचा चड्ढा का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है. बता दें कि उत्तरपूर्वी दिल्ली (North East Delhi) में मंगलवार को हुई हिंसा में मृतक की संख्या बढ़कर 18 हो गई. बीते दिन हुई हिंसा में लोगों ने न केवल एक-दूसरे पर पथराव किया, बल्कि कई दुकानों में आग लगाई और स्थानीय लोगों के साथ मारपीट भी की. दिल्ली में हुई इस हिंसा को लेकर गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने 24 घंटे में तीन बैठकें कीं. वहीं, इस घटना को लेकर लगातार बॉलीवुड कलाकार भी सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आए.

CAA को लेकर पीएम मोदी की आलोचना करना ब्रिटिश कॉमेडियन को पड़ा भारी, हॉटस्टार ने बैन किया एपिसोड...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, "आपके हाथ पर खून लग गया. आप जानते हैं कि आप कौन हैं. एक सच्चे हिंदू होने के नाते, मैं कर्म में विश्वास करती हूं. और यह आपके अगले जन्म तक का इंतजार नहीं करेगा, बल्कि जल्दी ही आपके सामने आएगा, एक बीमारी की तरह, दर्द, पीड़ा के रूप में. आपने इसे कमाया है, जिस तरह आप पैसे कमाते हैं, दूसरों की हत्या कर उनका जश्न मना रहे हैं." ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट के जरिए दिल्ली में हुई हिंसा में उपद्रवियों पर निशाना साधने की कोशिश की.

दिल्ली हिंसा को लेकर भड़के बॉलीवुड एक्टर, बोले- नेताओं के बच्चे विदेश में और दूसरों के बच्चों के हाथों में पत्थर...

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी के उत्तरपूर्वी इलाके (North East Delhi) में तनाव के दूसरे दिन हिंसा चांदबाग और भजनपुरा सहित कई क्षेत्रों में फैल गई. इस दौरान पथराव किया गया, दुकानों को आग लगायी गयी. दंगाइयों ने गोकलपुरी में दो दमकल वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. भीड़ भड़काऊ नारे लगा रही थी और मौजपुर और अन्य स्थानों पर अपने रास्ते में आने वाले फल की गाड़ियों, रिक्शा और अन्य चीजों को आग लगा दी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com