लॉकडाउन में घर जा रहे लोगों को पुलिस ने पीटा, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- 'वायरस से मौत को रोकने के लिए...'

लॉकडाउन (Lockdown) में कई ऐसे वीडियो सामने आए, जिसमें पुलिस लोगों की पिटाई करती नजर आई. इस संबं में बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट वायरल हो रहा है.

लॉकडाउन में घर जा रहे लोगों को पुलिस ने पीटा, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- 'वायरस से मौत को रोकने के लिए...'

फाइल फोटो

खास बातें

  • लॉकडाउन में घर जा रहे लोगों को पुलिस ने पीटा
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • ट्वीट में उठाया यह सवाल
नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण जहां पूरा लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. वहीं, बड़े शहरों में रह रहे मजदूर अपने-अपने घरों की ओर वापस लौट रहे हैं. सड़कों पर लगातार मजदूरों के पैदल चलने के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. कई वीडियो में ये भी देखा गया कि पुलिस उनकी पिटाई भी कर रही है. पुलिस की कार्यशैली को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिट सहित देश के बड़े नेता भी संबंध में पीएम मोदी से ध्यान देने की अपील कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी हाल ही में एक ट्वीट किया था, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया:  "वायरस से मौत को रोकने के लिए लोगों को पीटने के पीछे तर्क क्या है?" ऋचा चड्ढा ने इस तरह अपने ट्वीट में लोगों को पीटने पर पुलिस पर निशाना साधा और यह सवाल उठाया. ऋचा चड्ढा अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. सभी समसामयिक मुद्दों पर वो खुलकर अपनी राय पेश करती हैं. उनके ट्वीट खूब वायरल होते हैं. बता दें कि देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 110 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ भारत में इस वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर 834 हो गई है. कोविड-19 की वजह से अब तक 19 लोगों की जान गई है. वहीं, 67 लोग अब तक इस बीमारी से ठीक हुए हैं या फिर उनकी स्थिति सुधरी है. 

कोरोनावायरस खतरे को देखते हुए सरकार ने गुरुवार को 1.70 लाख करोड़ रुपये से अधिक के राहत पैकेज की घोषणा की. इसमें गरीबों, जरूरतमंदों, महिलाओं, दिव्यांगों समेत लगभग सभी वर्गों को राहत देने की कोशिश की गई है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पैकेज की घोषणा करते हुए कहा था कि सरकार की कोशिश है कि कोई भी गरीब भूखा नहीं रहे. इसके अलावा, संगठित क्षेत्र के कामगारों को ध्यान में रखते हुए सरकार कर्मचारियों के कर्मचारी भविष्य निधि खाते में अगले तीन महीने पैसे जमा करेगी. सरकार नियोक्ता और कर्मचारी दोनों के हिस्से का भुगतान करेगी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com