चेतन भगत ने JNU को बताया कॉलेज तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- U का मतलब यूनिवर्सिटी है...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने जेएनयू (JNU) को लेकर एक ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने इस ट्वीट को लेकर चेतन भगत बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के निशाने पर भी आ गए हैं.

चेतन भगत ने JNU को बताया कॉलेज तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- U का मतलब यूनिवर्सिटी है...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) के ट्वीट का ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने दिया जवाब

खास बातें

  • चेतन भगत ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय को लेकर किया ट्वीट
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने चेतन भगत को दिया जवाब
  • चेतन भगत का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में हुई हिंसा के कारण कई दिनों से विश्वविद्यालय खूब सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में इस विश्वविद्यालय को लेकर मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने एक ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने इस ट्वीट को लेकर चेतन भगत बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के निशाने पर भी आ गए हैं. दरअसल, जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पर ट्वीट करते हुए चेतन भगत ने लिखा था, "जेएनयू (JNU) केवल एक कॉलेज है. भारत में कुल 40, 000 कॉलेज हैं. मैं जानता हूं कि यह महत्तवपूर्ण है. लेकिन एक कॉलेज को महत्व और अटेंशन देने की भी एक सीमा होती है. हमारे 1.2 अरब लोगों वाले देख के और भी कई जरूरी मुद्दे हैं."

सारा अली खान मंदिर से निकलीं बाहर तो बच्चे ने मांगे पैसे, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

चेतन भगत (Chetan Bhagat) के इस ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा, साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों ने इस ट्वीट पर अपने रिएक्शन भी दिए. चेतन भगत (Chetan Bhagat) के इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने उन्हें जबरदस्त जवाब दिया. उन्होंने लिखा, "यहां यू का मतलब यूनिवर्सिटी है." बता दें कि ऋचा चड्ढा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्वीट्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से पेश करती हैं. कई बार एक्ट्रेस अपने ट्वीट को लेकर लोगों के निशाने पर भी आ जाती हैं, लेकिन वह ट्रोलर्स को जवाब देने से भी नहीं चूकती हैं.

तैमूर अली खान की वजह से करीना कपूर और सैफ अली खान को मिलेंगे 1.5 करोड़ रुपये! जानें वजह

बता दें कि चेतन भगत (Chetan Bhagat) की इस पोस्ट को 7 हजार बार रिट्वीट किया गया और 41.5 हजार लाइक किए गए. एक यूजर ने लिखा, "निश्चित रूप से हैं, चेतन. लेकिन, कितने अन्य कॉलेजों में कुछ फर्जी वीडियो के आधार पर छात्रों को 'देशद्रोही' और 'टुकड़े टुकड़े गिरोह' करार दिया गया है? कितने अन्य कॉलेजों में उन्हें डंडों, रॉड से पीटा गया है?" वहीं, जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) की बात करें तो विश्वविद्यालय में बीते 5 जनवरी को कुछ नकाबपोश लोगों ने कैंपस में घुसकर मारपीट की थी, जिसकी वजह से कई छात्र और शिक्षक घायल हो गए थे. इस हिंसा को लेकर लगातार जेएनयू सुर्खियों में बना हुआ है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com