जनता कर्फ्यू' में यूं दिखा लोगों का झुंड, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- बेवकूफी की हद है...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लोगों का झुंड सड़क पर नजर आ रहा है, यह वीडियो जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के दौरान का है.

जनता कर्फ्यू' में यूं दिखा लोगों का झुंड, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- बेवकूफी की हद है...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने शेयर किया जनता कर्फ्यू का वीडियो

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो देख उड़ जाएंगे होश
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

'कोरोनावायरस (Coronavirus)' के खिलाफ जंग के तहत एक दिन के 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' की मेहनत पर पानी फिरता नजर आ रहा है. अब देश के कई हिस्सों से वीडियो सामने आ रहे हैं जिनमें लोग पांच बजते ही सड़कों पर निकल आए हैं, और जनता कर्फ्यू को लेकर अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की हस्तियां इसे देखकर हैरान हैं और इन हैरान कर देने वाले वीडियो को शेयर कर रही हैं. अब ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लोगों का झुंड सड़क पर नजर आ रहा है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए हैरानी जताई है. 

'कोरोनावायरस (Coronavirus)' के खिलाफ जंग के लिए आयोजित हुए 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' के वीडियो को रिट्वीट करते हुए ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने लिखा है, 'बेवकूफी की सारी हदें पार. यह तो जनता कर्फ्यू के उलट है.' वैसे भी यह वीडियो हैरान कर देने वाला है क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर आज 14 घंटे का जनता कर्फ्यू लगाया गया था. ताकि सोशल डिस्टेंसिंग के जरिये कोरोनावायरस पर काबू पाया जा सके. लेकिन इस तरह के वीडियो के सामने आने से शॉक लग रहा क्योंकि इस तरह सोशल डिस्टेंसिंग की तरह कदम को धक्का पहुंचता है. 

'कोरोनावायरस (Coronavirus)' के भारत में असर की बात करें तो अभी तक लगभग 341 केस इसके आ चुके हैं और छह लोगों की मौत हो चुकी है. यही नहीं, दिल्ली समेत कई राज्यों में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है ताकि लोग एक दूसरे से दूरी बनाकर रख सकें. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com