बीजेपी MLA बोले 'एक घंटे में हो सकता है CAA-NRC' विरोधियों का सफाया तो बॉलीवुड एक्ट्रेस से यूं मिला करारा जवाब

कैथल के BJP विधायक लीला राम गुर्जर (Leela Ram Gurjar) ने CAA को लेकर एक बयान दिया था, इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) का रिएक्शन आया है.

बीजेपी MLA बोले 'एक घंटे में हो सकता है CAA-NRC' विरोधियों का सफाया तो बॉलीवुड एक्ट्रेस से यूं मिला करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • बीजेपी विधायक ने सभा में कही थी यह बात
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दिया जवाब
  • खूब पढ़ा जा रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

हरियाणा में बीजेपी विधायक ने एक समुदाय विशेष पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) का विरोध कर रहे हैं उनका 'सफाया' एक घंटे में किया जा सकता है. कैथल के विधायक लीला राम गुर्जर (Leela Ram Gurjar) संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में यह बात कही थी. इसे  लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) का रिएक्शन आया है. 'पेज थ्री' फेम एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने बीजेपी विधायक पर निशाना साधते हुए कहा है कि आपसे एक घंटे में नहीं हो पाएगा. संध्या मृदुल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. (ट्वीट के लिए यहां क्लिक करें)

lbcumfno

बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) ने बीजेपी विधायक लीला राम गुर्जर (Leela Ram Gurjar) को जवाब देते हुए ट्वीट किया हैः 'सर एक घंटे में न होगा...ट्रैफिक देख लो...प्रोटेस्ट चालू है देश भर में...और सर सिग्नल भी नहीं आ रहा...नेट डाउन है...!  ऐसी सरकार से और क्या कहा जाए जो अपने नागरिकों को धमकी देती है?!' इस तरह संध्या मृदुल ने अपनी राय रखी है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) सोशल मीडिया पर बहुत ही बेबाकी के साथ समसामयिक मसलों पर अपनी राय रखती हैं. संध्या मृदुल लगातार सीएए को लेकर ट्वीट कर रहे हैं और उन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्रों को लेकर भी ट्वीट किया था. बता दें कि बीजेपी विधायक लीला राम गुर्जर (Leela Ram Gurjar) ने कहा था, "आज यह जवाहरलाल नेहरू का हिंदुस्तान नहीं है,आज यह गांधी वाला नहीं है. आज यह हिंदुस्तान है नरेंद्र मोदी जी का. मियां जी, अब यह हिंदुस्तान नरेंद्र मोदी जी का है, अगर इशारा हो गया ना तो एक घंटे में सफाया कर देंगे." जिस पर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...