पीएम ने की दीया जलाने की अपील, तो शख्स ने पूरे ग्रुप के साथ जलाई मशाल, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) ने लोगों की इस हरकत पर ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

पीएम ने की दीया जलाने की अपील, तो शख्स ने पूरे ग्रुप के साथ जलाई मशाल, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

फाइल फोटो

खास बातें

  • पीएम ने की दीया जलाने की अपील
  • शख्स ने पूरे ग्रुप के साथ जलाया मशाल
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देशवासियों से अपील की थी कि 5 अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया या टॉर्च जलाएं ताकि कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ देश की एकजुटता का प्रदर्शन किया जा सके. सभी देशवासियों ने पीएम की इस अपील के बाद बढ़-चढ़कर इसमें हिस्सा लिया. लेकिन कुछ ऐसे लोगो का समूह भी रहा, जो हाथ में मशाल पकड़े गो बैक का नारा लगाते दिखाई दिए. उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) ने ट्वीट कर रिएक्शन दिया है.

संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) ने ट्वीट कर लिखा:  "यह मेरा आखिरी ट्वीट. कहां से ये संदेश पाते हैं, जो कहता है कि दीया जलाओ लेकिन ये नहीं कहता कि घर पर रहे, दूरी बनाए रखें. कृपया मुझे बताओ कि क्या अधिक महत्वपूर्ण है ? उनके खिलाफ कार्रवाई की जरूरत है. यह शख्स पावर दिखा रहा है और दुर्भाग्य से कोरोना के ऊपर नहीं."  संध्या मृदुल के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि संध्या मृदुल को फिल्म 'साथिया', 'पेज थ्री', 'रागिनी एमएमएस 2; फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है. वह लोकप्रिय डांस शो 'झलक दिखला जा सीजन 2' में वह रनर अप भी रही थीं. 

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर रूक नहीं रहा है. मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या ने चार हजार का आंकड़ा पार कर लिया है. भारत में कोरोनावायरस से अबतक 109  लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 232 है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 32 लोगों की मौत हुई है और 693 नए मामले सामने आए हैं. कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन जारी है जो 14 अप्रैल तक चलेगा.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com