बॉलीवुड एक्ट्रेस को चीन के बाजारों में चमगादड़ और पैंगोलिन की बिक्री फिर शुरू होने पर आया गुस्सा, बोलीं- खुद को खा जाओ...

चीन के बाजार में फिर से इंसानों के खाने के लिए चमगादड़, पैंगोलिन और कुत्तों की बिक्री शुरू हो गई है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के फैलने के बाद से चीन के इस फैसले को काफी खतरनाक माना जा रहा है. इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं गुस्सा निकाला है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस को चीन के बाजारों में चमगादड़ और पैंगोलिन की बिक्री फिर शुरू होने पर आया गुस्सा, बोलीं- खुद को खा जाओ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस का चीन में चमगादड़ की बिक्री को लेकर यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • चीन में फिर शुरू हुई चमगादड़ों की बिक्री
  • चमगादड़ों से कोरोना फैलने की आई थी रिपोर्ट
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस को यूं आया गुस्सा
नई दिल्ली:

चीन के बाजार में फिर से इंसानों के खाने के लिए चमगादड़ (China bat markets), पैंगोलिन और कुत्तों की बिक्री शुरू हो गई है. कोरोना वायरस (Coronavirus Outbreak) के फैलने के बाद से चीन के इस फैसले को काफी खतरनाक माना जा रहा है क्योंकि वैज्ञानिकों का मानना है कि इंसानों में कोरोना वाययरस (Coronaviurs Pandemic) फैलने वाली महामारी चमगादड़ों से ही आई है. इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridual) ने अपना गुस्सा ट्विटर पर जाहिर किया है. 'पेज 3' फेम एक्ट्रेस ने चीन के इस फैसले से जुड़ी खबर को शेयर करते हुए लिखा है, 'क्या वाकई आप गंभीर है? खुद को खा जाओ यार.' इस तरह संध्या मृदुल (Sandhya Mridual) ने अपना रिएक्शन दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कोरोना वायरस (China Coronavirus) की महामारी चीन से ही फैली थी. कई रिपोर्टें बताती हैं कि हुबेई प्रांत के 55 वर्षीय एक शख्स को इसी तरह के बाजार से कोविड 19 का संक्रमण मिला था. चीन की हुनान सीफूड मार्केट को कोरोना वायरस का एपिसेंटर माना जाता है, जिसकी जद में दुनिया भर के देश आ चुके हैं और लगभग 38,000 लोग इसकी वजह से मर चुके हैं. इटली, स्पेन और अमेरिका में हालात तो काफी खराब होते जा रहे हैं. 

वहीं देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है. भारत में कोरनावायरस (COVID-19) से अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1397 पहुंच गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 146 नए मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 124 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से मंगलवार रात ये आंकड़े जारी किए गए हैं. बता दें कि कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउऩ जारी है. 21 दिनों का लॉकडाउन14 अप्रैल तक जारी रहेगा.