सारा अली खान सोनू के साथ मुंह छुपाए शिमला में घूमती आईं नजर, अब Photo हुईं वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक बार फिर सोनू के साथ घूमती हुई नजर आई हैं. सारा अली खान की शिमला की फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने अपना मुंह छुपाया हुआ है.

सारा अली खान सोनू के साथ मुंह छुपाए शिमला में घूमती आईं नजर, अब Photo हुईं वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन शिमला की सड़कों पर निकले घूमने

खास बातें

  • सारा शिमला की सड़कों पर आईं नजर
  • मुंह छुपाकर घूमते दिखे सारा-आर्यन
  • सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही हैं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की जोड़ी काफी चर्चा में हैं. ये दोनों आए दिन एक-दूसरे के साथ घूमते नजर आते हैं. हाल ही में कार्तिक और सारा शिमला की सड़को पर घूमते नजर आए. दोनों ने ही अपने मुंह कपड़े से ढंके हुए थे ताकि कोई उन्हें पहचान न सके. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही इन फोटो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपना मुंह छुपाया हुआ है. लेकिन मुंह छुपा होने के बावजूद भी फैन्स ने उन्हें आखिर पहचान ही लिया. जिसके बाद इन दोनों ने अपने फैन्स के साथ फोटो खिंचवाए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों पर कार्तिक-सारा के फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं.

सिंघम की एक्ट्रेस ने बर्थडे पर भालू को फल और मगरमच्छ को खिलाया मीट, शेरों संग लगाई दौड़- देखें Video

इस वायरल फोटो को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए फैन क्लब ने कैप्शन में लिखा, 'शिमला में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान.' बता दें इन दिनों कार्तिक आर्यन और सारा अली खान (Sara Ali Khan) शिमला में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj kal 2) की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में जैसे ही इन दोनों को अपने बीजी शेड्यूल से फुरसत मिली, दोनों निकल पड़े शिमला की सैर पर. 

सिंघम की एक्ट्रेस ने बर्थडे पर भालू को फल और मगरमच्छ को खिलाया मीट, शेरों संग लगाई दौड़- देखें Video

इससे पहले भी कार्तिक आर्यन और सारा अली खान कुछ इसी तरह ईद के दिन मस्जिद के बाहर ईद मनाते नजर आए थे. हालांकि उस समय खुद कार्तिक आर्यन ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. 

Eid Mubarak

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ये जोड़ी तब सुर्खियों में आई जब एक्ट्रेस सारा अली खान ने करण जौहर के टॉक शो में खुलासा किया कि कार्तिक आर्यन पर उनका क्रश है, तभी से इन दोनों को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. फैन्स दोनों को एक साथ फिल्म में भी देखना चाहते हैं. फैन्स की उम्मीदों को पूरा करने के लिए ये दोनों सितारे  फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj kal 2) में एक साथ नजर आने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...