PM मोदी के साथ फोटो खिंचवाने वाले सितारों पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- कोई तो पीएम को संदेश दो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने CAA को लेकर लगातार अपना पक्ष रखा है और जामिया के छात्रों के साथ पुलिस की बर्बरता को लेकर भी वह लगातार ट्वीट कर रही हैं. अब उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज सितारों पर निशाना साधा है.

PM मोदी के साथ फोटो खिंचवाने वाले सितारों पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- कोई तो पीएम को संदेश दो...

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने जामिया को लेकर बॉलीवुड सितारों पर साधा निशाना

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • बॉलीवुड के दिग्गज सितारों पर साधा निशाना
  • राजकुमार राव ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

'फोर मोर शॉट्स' और 'आर्टिकल 15' फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) मौजूदा हालात को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं. सयानी गुप्ता ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लगातार अपना पक्ष रखा है और जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों के साथ पुलिस की बर्बरता को लेकर भी वह लगातार ट्वीट कर रही हैं. सयानी गुप्ता ने इस बार बॉलीवुड की उन दिग्गज हस्तियों पर निशाना साधा है, जो कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ फोटो खिंचवाती नजर आई थीं. सयानी गुप्ता ने अपने इस ट्वीट में रणवीर सिंह (Ranveer Singh), करण जौहर (Karan Johar), आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अश्विनी अय्यर तिवारी, एकता कपूर, भूमि पेडणेकर,  आलिया भट्ट और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को टैग किया है. और उनसे जामिया और एएमयू वाले मसले पर कुछ कहने के लिए कहा है. हालांकि राजकुमार राव ने इस मामले पर अपनीा ट्वीट कर दिया है. 

जामिया को लेकर फैन ने शाहरुख खान से कर डाली इमोशनल अपील, बोले- आप यहां के पूर्व छात्र हैं, कुछ तो बोलो...

देश के हालात को देख ट्विटर पर लौटने को मजबूर हुए अनुराग कश्यप, लिखा- अब मैं और चुप नहीं रह सकता...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने ट्वीट किया हैः 'Jamia और AMU के छात्रों की ओर से मेरा आप लोगों से अनुरोध है कि पुलिस की बर्बरता और छात्रों के खिलाफ हिंसा के इस कृत्य की निंदा के लिए आप में से कोई एक ट्वीट करे या पीएम मोदी को इसके लिए संदेश पहुंचाएं. दोस्तों बोलने का समय आ गया है। हां? नहीं? शायद?' उनके इस ट्वीट को लेकर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. सयानी गुप्ता ने कल आधी रात को यह ट्वीट किया था. 

अक्षय कुमार ने जामिया के छात्रों का ट्वीट लाइक करने पर दी सफाई, तो सोशल मीडिया पर बुरी तरह हुए ट्रोल

अक्षय कुमार ने जामिया के छात्रों का ट्वीट लाइक करने पर दी सफाई, लिखा- गलती से हुआ...मैं इन गतिविधियों के समर्थन में नहीं...

Newsbeep

कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने जामिया मामले पर ट्वीट किया है. राजुकमार राव ने लिखा है: 'मैं उस हिंसा की कड़ी निंदा करता हूं जो पुलिस ने छात्रों के प्रति दिखाई है. लोकतंत्र में नागरिकों के पास शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन का अधिकार है. मैं सावर्जनिक संपत्ति के किसी भी तरह के नुकसान की भी निंदा करता हूं. हिंसा किसी भी समस्या का समाधान नहीं है.' इस तरह राजुकमार राव का ट्वीट आ गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...