NDTV Khabar

गुवाहाटी में प्रदर्शनकारियों की मौत पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस- हम सोच रहे थे हमारे भाई-बहन सुरक्षित हैं...

असम (Assam) में हुई तीन प्रदर्शनकारियों की मौत पर चारों तरफ से रिएक्शन आने जारी हैं. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने भी ट्वीट किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुवाहाटी में प्रदर्शनकारियों की मौत पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस- हम सोच रहे थे हमारे भाई-बहन सुरक्षित हैं...

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने असम (Assam) के हालात पर किया ट्वीट

खास बातें

  1. गुवाहाटी में तीन प्रदर्शनकारियों की हुई मौत
  2. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने असम के हालात पर किया ट्वीट
  3. एक्ट्रेस के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) को लेकर असम में विरोध प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद कल गुवाहाटी (Guwahati) में कर्फ्यू लगा दिया गया था. इतना ही नहीं, इस भारी विरोध प्रदर्शन के बीच गुवाहाटी में 3 प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई, साथ ही पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में कई लोग घायल भी हो गए हैं. असम (Assam) में जारी इस प्रदर्शन को लेकर राज्य के चार इलाकों में सेना को तैनात किया गया है. असम में हुई तीन प्रदर्शनकारियों की मौत पर चारों तरफ से रिएक्शन आने जारी हैं. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने भी ट्वीट किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. 

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को दिये प्याज वाले झुमके तो एक्ट्रेस ने Photo शेयर कर दिया यूं रिएक्शन



अपने ट्वीट में सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने असम के हालातों पर निशाना साधा. सयानी गुप्ता ने अपने ट्वीट में लिखा, "और हम सोच रहे थे कि हमारे सभी भाई-बहन सुरक्षित हैं." इसके अलावा सयानी गुप्ता ने सत्ता को लेकर एक और ट्वीट किया, जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं. अपने ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, "लोग सत्ता से बाहर और भीतर जाएंगे, इसलिए राजनैतिक दल भी बनेंगे. हम कितने स्थिर रहेंगे, इस राजव्यवस्था के नागरिक, यह महान देश जिसने हमें अपनी विभिन्नता के साथ रहना सिखाया और उसे मनाना सिखाया. किसी भी सरकार और किसी भी पार्टी को लोगों पर हुक्म चलाने नहीं देंगे."

सलमान खान के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां, बोले- जिसके आगे हो अली और पीछे हो बजरंग बली उसका...

टिप्पणियां

बता दें कि असम (Assam) में जारी इस विरोध प्रदर्शन के कारण यातायात सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हैं. ट्रेनों के साथ-साथ गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ जाने वाली कई उड़ानें भी रद्द हुई हैं. वहीं मेघालय में भी विरोध जारी है. जबकि शिलॉन्ग को छोड़कर राज्य का बाकी हिस्सा नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) के दायरे में नहीं आने वाला है. शिलॉन्ग में ही दो गाड़ियां आग के हवाले कर दिया गया. मुख्यमंत्री और मंत्री दिल्ली के लिए फ़्लाइट नहीं ले पाए.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement