बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- नागरिकों की बात सुनने के बजाए दंगे की स्थिति पैदा करने...

एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने सरकार पर ट्वीट कर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें कुछ लोग हाथों में डंडे और बीजेपी (BJP) का झंडा लिए दिखाई दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- नागरिकों की बात सुनने के बजाए दंगे की स्थिति पैदा करने...

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना
  • एक्ट्रेस ने कहा कि नागरिकतों की बात सुनने की बजाय दंगे..
  • सयानी गुप्ता का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Act) को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन जारी है. बीते दिन दिल्ली के साथ-साथ बैंगलूरू, मुंबई और उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भी नागरिकता संशोधन बिल को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शन के बीच यूपी और अहमदाबाद में कई जगह हिंसा भी हुई. इस मामले को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें कुछ लोग हाथों में डंडे और बीजेपी का झंडा लिए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि सरकार इतनी अड़ियल क्यों है? सयानी गुप्ता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने ट्रोलर को लगाई फटकार, बोलीं- मम्मी कहते हो, अपशब्दों की बौछार करते हो...

अपने ट्वीट में एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने सरकार (Government) को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "यह केवल राजनीतिक संघर्ष नहीं है. यह एक सामाजिक संघर्ष है. ये सरकार इतनी अड़ियल क्यों है कि वह इस अधिनियम (Citizenship Amendment Act) का विरोध करने वाले लाखों नागरिकों की बातें सुनने के बजाय पुलिस बर्बरता और सरकार द्वारा लाए गुंडों का इस्तेमाल कर दंगे पैदान करना चाह रही है." सयानी गुप्ता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर खूब प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर शेयर की Photo, लिखा- ख़ूबसूरती चेहरे में नहीं...

बता दें कि बीते दिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) और राज्य के कई इलाकों में हिंसा हुई. इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि राज्य में सरकारी संपत्ति को जिसने नुकसान पहुंचाया है उसकी संपत्ति जब्त की जाएगी और इसी संपत्ति को बेचकर इस नुकसान की भरपाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की पहचान की जा रही है. योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी पार्टियों पर राज्य में हिंसा फैलाने का आरोप भी लगाया है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इन पार्टियों ने राजनीति की रोटी सेंकने के चक्कर में महाबंदी के नाम पर पूरे देश को आगजनी में झोंकने का काम किया है.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...