Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता का Tweet हुआ वायरल, बोलीं- अपनी मेड को छुट्टी दे दो और दाल चावल...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने कोरोनावायरस के मद्देनजर दे डाली ऐसी सलाह, वायरल हो गया है उनका ट्वीट...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता का Tweet हुआ वायरल, बोलीं- अपनी मेड को छुट्टी दे दो और दाल चावल...

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • सयानी गुप्ता का ट्वीट हुआ वायरल
  • कोरोनावायरस को लेकर किया ट्वीट
  • फैन्स को दे डाली यह सलाह
नई दिल्ली:

दुनिया भर में कोरोनावायरस (Coronavirus) के खौफ की वजह से लोग घरों में रहने के लिए मजबूर हैं. स्कूल, कॉलेजों समेत सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया है. हर कोई इस वक्त अपने घरों में बंद है. इस माहौल में बॉलीवुड सेलेब्स लगातार जनता को सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने अपने इस ट्वीट में लिखा, "सभी से अनुरोध करती हूं कि वे अपनी मेड लीव (पैसे के साथ छुट्टी) दे दो. यह आपकी और उनकी सुरक्षा के लिए है."

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta Twitter) लगभग हर समसामियक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बातें रखती नजर आती हैं और अब उनका यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. यही नहीं, सयानी गुप्ता ने दाल-चावल बनाना सीखने की सलाह भी दी है. 

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने बताया कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के पुष्ट मामलों की संख्या बढ़कर 147 हो गई है. जिनमें अब तक तीन लोगों की जान जा चुकी है. इन मामलों में 122 भारतीय हैं और 25 विदेशी. सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने वाकई काम की सलाह दी है, और इस पर गौर किया भी जाना चाहिए.