बॉलीवुड एक्ट्रेस ने प्लास्टिक से चेहरा ढक दी चेतावनी, बोलीं- जब कोरोनावायरस फैलेगा तो...देखें Video

शेफाली शाह (Shefali Shah) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका चेहरा प्लास्टिक की थैली से ढका हुआ है. इस वीडियो में वो कोरोनोवायरस (Coronavirus) महामारी के दौरान घर के अंदर रहने का आग्रह कर रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने प्लास्टिक से चेहरा ढक दी चेतावनी, बोलीं- जब कोरोनावायरस फैलेगा तो...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने प्लास्टिक से चेहरा ढक दी चेतावनी
  • बोलीं- 'जब कोरोनावायरस फैलेगा तो...'
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को राष्ट्र को संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन में इस बात की जानकारी दी कि पूरे देश में 21 दिनों तक लॉकडाउन लगाने का फैसला किया गया है. पीएम मोदी के इस फैसले पर बॉलीवुड गलियारे से जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) ने भी इस सबंध में अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लोगों को कोरोनावायरस से बचने की खास सलाह दी.

शेफाली शाह (Shefali Shah) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका चेहरा प्लास्टिक की थैली से ढका हुआ है. इस वीडियो में वो कोरोनोवायरस (Coronavirus) महामारी के दौरान घर के अंदर रहने का आग्रह कर रही हैं. इस वीडियो में शेफाली शाह ने लोगों को आगाह करते हुए आगे कहा कि जब कोविड 19 (Covid 19) फैलेगा तो लोगों का सांस लेना भी दूभर हो जाएगा. उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर लोगों से इस बीमारी को गंभीरता से लेने की सलाह दी और पर रहने को कहा. बता दें कि शेफाली शाह को आखिरी बार नेटफ्लिक्स सीरीज दिल्ली क्राइम में देखा गया था.

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 562 हो गई है, जिनमें 11 लोगों की जान भी जा चुकी है. पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा था कि जनता ने कर्फ्यू को सफल बनाया है. ऐसा नहीं है कि जो देश प्रभावित हैं वह प्रयास नहीं कर रहे हैं और न ऐसा कि वहां संसाधनों की कमी है. इन देशों को दो महीने के अध्ययन से यही निष्कर्स निकल रहा है कि एक मात्र ही रास्ता है सोशल डिस्टैसिंग यानी अपने घरों में बंद रहना इसके अलावा कोई और रास्ता नहीं है. कोरोना को लेकर ऐसी लापरवाही भारत को बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी.