कोरोनावायरस से पीड़ित मरीजों के इलाज में मदद कर रही हैं ये एक्ट्रेस, नर्स बन कर रही हैं काम...

एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा (Shikha Malhotra) ने कोरोनावायरस (Covid 19) से पीड़ित मरीजों की सेवा करने के लिए 'हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे हॉस्पिटल' पहुंची, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट करके दी.

कोरोनावायरस से पीड़ित मरीजों के इलाज में मदद कर रही हैं ये एक्ट्रेस, नर्स बन कर रही हैं काम...

शिखा मल्होत्रा (Shikha Malhotra) कोरोना (Corona) मरीजों की सेवा करती आईं नजर

खास बातें

  • एक्ट्रेस सिखा मल्होत्रा ने की कोरोना संक्रमित लोगों की सेवा
  • नर्सिंग में डिग्री हासिल कर चुकी हैं एक्ट्रेस
  • एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का संक्रमण दिन-ब-दिन भारत में फैलता जा रहा है. इसको लेकर लगातार सेलेब्स भी जनता को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. अब एक्ट्रेस संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) के साथ फिल्म 'कांचली (Kaanchli)' में नजर आईं एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा ने एक नई मिसाल पेश की है. दरअसल, शुक्रवार को एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा (Shikha Malhotra) ने कोरोनावायरस (Covid 19) से पीड़ित मरीजों की सेवा करने के लिए 'हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे हॉस्पिटल' पहुंची. एक्ट्रेस ने यहां डॉक्टर्स के साथ मिलकर कोरोना (Corona) से संक्रमित लोगों की सेवा की. 

एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा (Shikha Malhotra) के फोटो और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा ने दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल से BSC नर्सिंग में डिग्री हासिल कर रखी है, ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने कर्तव्य निभाते हुए कोरोना (Coronavirus) से पीड़ित मरीजों की मदद की. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट करके दी. एक्ट्रेस इस वीडियो में कह रही हैं, "देश को जरूरत है, जब इस समय में तो मैं भी अपना कर्तव्य निभाना चाहती हूं. आपके लिए तत्पर रहने के लिए और आपको सेवा देने के लिए मैं यह कर रही हूं."


एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा (Shikha Malhotra) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. वहीं, बता दें, देश में कोरोनावायरस के मरीजों का आंकड़ा 979 तक पहुंच गया है. वहीं अब तक 25 मरीजों की मौत हो चुकी है. राहत वाली बात ये है कि 87 मरीज ठीक भी हो चुके हैं.अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल, तेलंगाना, तमिलनाडु, पंजाब, केरल, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, बिहार में एक-एक मरीजों की मौत हुई हैं. वहीं महाराष्ट्र में 6, मध्य प्रदेश में 2, कर्नाटक में 3 और गुजरात में 5 मरीजों की मौत हुई है. इन आंकड़ों से जाहिर है कि आज सुबह ही 61 नए  मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. 


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com