बाहुबली प्रभास का बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर इस तरह किया स्वागत

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी हसीन मुस्कान और एनर्जी के लिए जानी जाती हैं. श्रद्धा कपूर निश्चित रूप से अपने सह-कलाकारों की आवभगत करना भी वह बखूबी जानती हैं.

बाहुबली प्रभास का बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर इस तरह किया स्वागत

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) अपनी हसीन मुस्कान और एनर्जी के लिए जानी जाती हैं. श्रद्धा कपूर निश्चित रूप से अपने सह-कलाकारों की आवभगत करना भी वह बखूबी जानती हैं. अभिनेत्री ने  फिल्म 'साहो' (Saaho) के अपने सह कलाकार प्रभास का गर्मजोशी से स्वागत किया है. कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम की दुनिया मे कदम रखने वाले सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) का श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) ने एक खूबसूरत पोस्ट के साथ उनका स्वागत किया है. अपने सह-कलाकार प्रभास को शुभकामनाएं देते हुए और उनकी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा: "इंस्टाग्राम पर आपका स्वागत. "सबसे अच्छे इंसानों में से एक, जिनसे मैं मिली हूं."

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने किया तूफानी डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) ने इस तरह प्रभास (Prabhas) का इंस्टाग्राम पर स्वागत किया. बता दें कि अब तक की सबसे बड़ी फिल्म 'साहो' (Saaho) अपनी शानदार स्क्रीनप्ले और लार्जर देन लाइफ होने के कारण अभी से सुर्खियां बटोर रही है तथा हाल ही में इस मेगा फ़िल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है. अपने प्रशंसकों के साथ ज़िंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी हलचल साझा करने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) ने हाल ही में प्रभास (Prabhas) के साथ साहो के लिए कर्जत शेड्यूल शुरू करने की ख़बर शेयर की थी. इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले अभिनेत्री को मुंबई में अपनी साहो टीम के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए भी देखा गया था.

Video: सपना चौधरी और दलेर मेहंदी के 'बावली तारेड' सॉन्ग ने मचाई धूम, अमिताभ बच्चन ने यूं की तारीफ

श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) इन दिनों एक सेट से दूसरे सेट और विभिन्न किरदार में ढलते हुए काफ़ी व्यस्त शेड्यूल से गुज़र रही है. अभिनेत्री इस साल विभिन्न किरदारों में नज़र आएंगी और चार फिल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी. फ़िल्म साहो में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए श्रद्धा एक्शन पैक अवतार में दिखाई देंगी, जबकि छिछोरे में अभिनेत्री एक कॉलेज छात्र और एक मध्यम वर्ग महिला की दोहरी भूमिका में नज़र आएंगी. वहीं, स्ट्रीट डांसर में अभिनेत्री डांसिंग अवतार में मनोरंजन करते हुए नजर आएंगी. इस साल एक साथ कई रिलीज के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'साहो' 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..