सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, बोलीं- मैं जानना चाहती हूं उनकी मौत कैसे हुई लेकिन...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं जानना चाहती हूं कि सुशांत की मौत कैसे हुई.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, बोलीं- मैं जानना चाहती हूं उनकी मौत कैसे हुई लेकिन...

सुुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले पर सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर सिमी ग्रेवाल ने किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मैं जानना चाहती हूं कि उनकी मौत कैसे हुई
  • सिमी ग्रेवाल का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को जल्द ही 3 महीने पूरे होने वाले हैं. एक्टर के निधन को लेकर सीबीआई, ईडी और एनसीबी मिलकर जांच कर रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं जानना चाहती हूं कि सुशांत की मौत कैसे हुई. इसके क्या कारण थे और इसका सटीक तरीका क्या था? इसके साथ ही सिमी ग्रेवाल ने अपने ट्वीट में कहा कि मामले से अलग पूरा ध्यान ड्रग उत्पादक संघ और इसे बेचने वालों की तरफ क्यों किया जा रहा है? सिमी ग्रेवाल का सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Newsbeep

सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने अपने ट्वीट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच को लेकर लिखा, "मैं जानना चाहती हूं कि सुशांत की मौत कैसे हुई. इसके क्या कारण थे? इसका सटीक तरीका क्या था? हमने सुशांत के लिए न्याय मांगने के लिए सीबीआई से भी गुहार लगाई है. लेकिन मामले से इतर पूरा ध्यान ड्रग उत्पादक संघ और इसे बेचने वालों पर क्यों दिया जा रहा है. हम इसमें भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं. हमें समापन दो और हमें सच्चाई चाहिए." बता दें कि सिमी ग्रेवाल अकसर सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर अपने विचार साझा करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हमेशा समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी पेश करती हैं. कई मुद्दों को लेकर उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते हैं. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत मामले की बात करें तो दीपेश सावंत ने पूछताछ में बताया है कि उन्होंने जब से एक्टर के यहां नौकरी करनी शुरू की थी, उसके 2-3 बाद से ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को गांजा और चरस पीते हुए देखा है. दीपेश सावंत ने कहा कि मैं कभी सुशांत सर के लिए गांजा लेकर नहीं आया लेकिन हमारा एक साथी ऋषिकेश पवार सुशांत सर के लिए गांजा लेकर आया करता था.'