महिला को लाठी-डंडे से पीट रहे थे लोग, राहुल गांधी ने शेयर किया Video तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा साझा किए गए वीडियो को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें लोग महिला को पीटते नजर आ रहे हैं.

महिला को लाठी-डंडे से पीट रहे थे लोग, राहुल गांधी ने शेयर किया Video तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • राहुल गांधी ने शेयर किया महिला के साथ हो रही हिंसा का वीडियो
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने किया राहुल गांधी के वीडियो पर ट्वीट
  • सिमी ग्रेवाल ने कहा किसी भी शब्द की...
नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कुछ लोग एक महिला को पीटते नजर आ रहे थे. वहीं, बाकी लोग खड़े होकर देखते नजर आ रहे थे. उनके इस वीडियो को लेकर हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने भी ट्वीट किया है. बता दें कि इस वीडियो को साझा करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने लिखा कि वीडियो में हो रही हिंसा  कोई इकलौता मामला नहीं है. यह एक अभिव्यक्ति है, जिसे कई भारतीय महिलाएं हमेशा झेलती हैं. हिंसा कई रूप में आती है और यह एक संस्कृति द्वारा कायम रहती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने अपने ट्वीट के जरिए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा साझा किए गए वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "किसी भी शब्द की आवश्यकता नहीं है." बता दें कि वीडियो में जहां लोग महिला को पीट रहे हैं, वहीं बाकी लोग तमाशबीन खड़े होकर देखते नजर आ रहे हैं. उन्होंने महिला को किसी तरह से बचाने की कोशिश भी नहीं की. वीडियो में बारी-बारी से शख्स महिला को डंडे से मारते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, राहुल गांधी द्वारा साझा किया गया यह वीडियो कहां का है और कब का है, इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. 

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) के अलावा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस वीडियो को लेकर बाकी सोशल मीडिया यूजर्स ने भी खूब कमेंट किये, साथ ही महिला के साथ हो रही हिंसा की निंदा भी की. वहीं, सिमी ग्रेवाल की बात करें तो वह अपने विचारों के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपने विचार साझा करती हैं. एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिमी ग्रेवाल टीवी होस्ट, राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. उन्होंने 'राज की बात', 'सन ऑफ इंडिया', 'दो बदन', 'साथी', 'एक रात', 'मेरा नाम जोकर', 'दो बूंद पानी', 'चलते चलते' और कई बॉलीवुड फिल्मों से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है.