शख्स ने फ्लाइट में सफर करने का निकाला नया तरीका, गले में पहना कमोड सीट और फिर... एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (simi garewal) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फनी वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

शख्स ने फ्लाइट में सफर करने का निकाला नया तरीका, गले में पहना कमोड सीट और फिर... एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

शख्स ने फ्लाइट में सफर करने का निकाला नया तरीका

खास बातें

  • सिमी ग्रेवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया फनी वीडिो
  • सिमी ग्रेवाल का ट्वीट हुआ वायरल
  • सिमी ग्रेवाल ने फैन्स को बताया उड़ने का तरीका
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (simi garewal) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फनी वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सिमी ग्रेवाल (simi garewal) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- उड़ने का एकमात्र तरीका. एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखने के बाद आप कुछ और सोचें इससे पहले आपको बता दें कि आखिर इस वीडियो में क्या है? इस वीडियो की शुरुआत में एक शख्स आपको फ्लाइट में खिड़की वाली सीट पर बैठा नजर आएगा और उस शख्स के हाथ में शैंपने से भरी ग्लास भी नजर आएगी. लेकिन जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है उसके बाद जो होता है उसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में शख्स फ्लाइट में नहीं बैठा है बल्कि वह अपने गले में कमोड सीट पहनकर टीवी से सटकर खड़ा हैं. सबसे दिलचस्प बात यह है कि वीडियो में दिख रहा शख्स जिस तरीके से टीवी से सटकर खड़ा है उसे देखकर आपको लगेगा कि वह फ्लाइट में बैठा है. सिमी ग्रेवाल (simi garewal) के इस वीडियो पर फैन्स खूब फनी रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- दुनिया की सबसे सस्ती फ्लाइट जिसमें साथ में फ्री का ड्रिंक भी मिलेगा. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा ये तरीका बेहद शानदार है. वहीं एक और यूजर ने लिखा क्या यह सच में उड़ रहा है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि सिमी ग्रेवाल (simi garewal) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है अकसर किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए वीडियो और पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही एक्ट्रेस ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा था. सिमी ने लिखा था कि हम आराम से अपने घरों में बैठे हैं जबकि हमारे किसान भाई अपने अधिकारों के लिए इस ठंड में जंग लड़ रहे हैं.