क्रिकेट मैच में विकेटकीपर बना डॉगी, बिजली की रफ्तार से गेंद पर यूं लपका, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बच्चे क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि उस क्रिकेट वीडियो में विकेटकीपर कोई इंसान नहीं बल्कि एक डॉगी बना है.

क्रिकेट मैच में विकेटकीपर बना डॉगी, बिजली की रफ्तार से गेंद पर यूं लपका, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • बच्चों के क्रिकेट मैच में विकेट कीपर बना डॉगी
  • शॉट लगते ही गेंद पर लपका डॉगी
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने शेयर किया था वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल से फोटो और वीडियो शेयर करती हैं, जो कई बार चर्चा का विषय भी बन जाती हैं. ऐसा ही कुछ उनके द्वारा शेयर किये गए वीडियो को लेकर भी देखने को मिला, जो शेयर होते ही सुर्खियों में आ गया. दरअसल, सिमी गरेवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बच्चे क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि उस क्रिकेट वीडियो में विकेटकीपर कोई इंसान नहीं बल्कि एक डॉगी बना है. इतना ही नहीं, वह डॉगी बॉल को जबरदस्त अंदाज में कैच करते हुए भी दिखाई दिया.

ए आर रहमान की बेटी के बुर्का पहनने पर तसलीमा नसरीन ने उठाया था सवाल, अब पिता ने यूं दिया जवाब

सिमी गरेवाल (Simi Garewal) द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में डॉगी जबरदस्त अंदाज में बॉल पकड़ते दिखाई दे रहा है. जैसे ही बैटिंग करती लड़की शॉट मारती है, डॉगी तुरंत भागकर बॉल ले आता है. डॉगी का यह अंदाज देखकर कोई भी हैरान रह जाए. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "इसके लिए बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड."

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर आई नन्ही परी, एक्ट्रेस ने Photo शेयर कर दी जानकारी

बता दें कि सिमी गरेवाल (Simi Garewal) बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ टॉक शो भी होस्ट कर चुकी हैं. एक्ट्रेस 'दो बदन', 'साथी', 'मेरा नाम जोकर', 'सिद्धार्थ', 'कर्ज' और 'उड़ीकान' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने काम के लिए खूब जानी जाती हैं. बॉलीवुड के साथ-साथ सिमी गरेवाल ने कई बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. फिल्मों के साथ-साथ सिमी गरेवाल ने टेलीविजन की दुनिया में भी बखूबी पहचान बनाई है. करियर से इतर एक्ट्रेस अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अक्सर सोशलल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों से जुड़ा ट्वीट करती हैं.

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...