Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का मुकदमा चलाने की मंजूरी मिली, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- केजरीवाल ने वो सम्मान...

दिल्ली सरकार ने कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) पर 2016 के राजद्रोह मामले में मुकदमा चलाने की मंजूरी दे दी. अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने रिएक्शन दिया है.

कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का मुकदमा चलाने की मंजूरी मिली, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- केजरीवाल ने वो सम्मान...

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) की फाइल फोटो

खास बातें

  • कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का मुकदमा चलाने की मंजूरी मिली
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने किया ट्वीट
  • उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस को जेएनयूएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और अन्य 9 लोगों पर 2016 के राजद्रोह मामले में मुकदमा चलाने की मंजूरी दे दी. इस खबरे के बाद बॉलीवुड गलियारे से भी जमकर रिएक्शन आए. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने भी इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधा. सिमी गरेवाल के यह ट्वीट अब वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के नए गाने ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने अपने ट्वीट में लिखा: "कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) पर मुकदमा चलाने के इस एक कदम से अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने वह सम्मान खो दिया, जो मेरे मन में उनके प्रति कभी था. मुझे अफसोस है कि मैंने कभी उनका बचाव किया या उनका समर्थन किया." सिमी गरेवाल ने इस तरह अपने ट्वीट में केजरीवाल और उनकी पार्टी पर निशाना साधा है. उनके इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

दिल्ली पुलिस को कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का केस चलाने की मंजूरी मिली, तो कुणाल कामरा ने यूं दिया रिएक्शन

बता दें कि दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ (स्पेशल सेल) ने 19 फरवरी को दिल्ली के गृह सचिव को पत्र लिखकर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार से जुड़े जेएनयू देशद्रोह मामले में मंजूरी देने की प्रक्रिया को तेज करने का अनुरोध किया था. उल्लेखनीय है कि नौ फरवरी 2016 को जेएनयू परिसर में संसद हमले के दोषी अफजल गुरु और मकबूल बट को दी गई फांसी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन का आयोजन किया गया था. इस मामले में कन्हैया, उमर खालिद और अनिर्बान को गिरफ्तार किया गया था. उनपर आरोप है कि उन्होंने देश विरोधी नारेबाजी का समर्थन किया था. कन्हैया उस वक्त जेएनयूएसयू के अध्यक्ष थे. इस गिरफ्तारी के खिलाफ देशभर में अलग-अलग विश्वविद्यालय परिसरों में विरोध-प्रदर्शन देखने को मिला था. हालांकि, बाद में तीनों को जमानत दे दी गई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...