Sonakshi Sinha मालदीव में बीच समुद्र में कुछ यूं कर रही हैं चिल, Photo शेयर कर लिखा- आप मेरा विश्वास करेंगे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों मालदीव (Maldives) में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं.

Sonakshi Sinha मालदीव में बीच समुद्र में कुछ यूं कर रही हैं चिल, Photo शेयर कर लिखा- आप मेरा विश्वास करेंगे...

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) मालदीव में बीच समुद्र में कुछ यूं कर रही हैं चिल

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा की मालदीव से फोटो हुई वायरल
  • सोनाक्षी सिन्हा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- आप मेरा विश्वास करेंगे.
  • मालदीव में यूं एनजॉय कर रही हैं सोनाक्षी सिन्हा
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों मालदीव (Maldives) में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. सोनाक्षी ने अपने इस वेकेशन की खूबसूरत सी फोटो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फैंस सोनाक्षी की फोटो को इतना ज्याा पसंद कर रहे हैं जिसकी वजह से फोटो कुछ ही मिनटों में तेजी से वायरल हो गई. जहां तक सोनाक्षी की खूबसूरत सी फोटो की बात करें तो शिप पर बैठकर सनसेट देखती हुई नजर आ रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की इन वायरल तस्वीरों में फैन्स जमकर कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने इस फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद खूबसूरत से कैप्शन के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस ने लिखा - आप मेरा विश्वास करेंगे, अगर मैं कहूं कि इस फोटो में कोई फिल्टर नहीं है.  इस फोटो में सोनाक्षी के लुक की भी बहुत तारीफ हो रही हैं. सोनाक्षी ने नियोन ग्रीन कलर का मिनी ड्रेस पहना हुआ है साथ ही सन ग्लासेस लगाकर सनसेट देखते हुए नजर आ रही हैं. 

सोनाक्षी सिन्हा के अलावा इन दिनों मालदीव में कई एक्ट्रेस छुट्टियां मना रही हैं जैसे रकुल प्रीत सिंह, समांथा. हाल ही में मालदीव से रकुल और समांथा की फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी सर्खियां बटोरी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले सोनाक्षी सिन्हा ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने लोगों को करारा जवाब देने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सोनाक्षी सिन्हा के करियर की बात करें तो उन्होंने 2010 में 'दबंग' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और सलमान खान के साथ उनकी यह फिल्म सुपरहिट रही थी. सोनाक्षी सिन्हा की आखिरी रिलीज फिल्म भी 'दबंग 3' है. सोनाक्षी की अगली फिल्म अजय देवगन और संजय दत्त के साथ 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' है. फिल्म को अभिषेक दूधैया ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी.