NDTV Khabar

कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे अक्षय कुमार, सपोर्ट में आया बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैंसर होने की बात का खुलासा किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे अक्षय कुमार, सपोर्ट में आया बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे

खास बातें

  1. सोनाली से मिलने पहुंचे अक्षय कुमार
  2. कैंसर से लड़ रही हैं सोनाली बेंद्रे
  3. इंस्टाग्राम पोस्ट से किया था खुलासा
नई दिल्ली: सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre), जो एक बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं; उन्होंने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैंसर होने की बात का खुलासा किया. जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स उनके सपोर्ट में आये. हिन्दुस्तान टाइम्स के खबर के मुताबिक न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहीं सोनाली से मिलने के लिए बुधवार को एक्टर अक्षय कुमार उनके पास पहुंचे. 'अंगारे', 'कीमत', 'तराजू' और 'सपूत' जैसी कई फिल्मों में साथ काम करने वाले अक्षय कुमार ने सोनाली के स्वास्थ्य का हाल-चाल लिया. अक्षय ने हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया, 'मुझे पता है कि सोनाली एक फाइटर हैं. भगवान से उसकी अच्छी सेहत के लिए कामना करता हूं.'

कैंसर से लड़ रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, New York में करवा रही हैं इलाज
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


अक्षय कुमार और सोनाली बेंद्रे ने एक साथ आखिरी फिल्म साल 2013 में आई 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा' में किया था. बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना, बच्चे नितारा और आरव के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं. अक्षय कुमार ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने परिवार सहित नजर आ रहे हैं.

 
अक्षय के अलावा अन्य फिल्मी स्टार्स ने भी सोनाली बेंद्रे से सपोर्ट में ट्विटर के जरिए मैसेज दिया है. अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी सोनाली को मैसेज लिखा, 'आप एक फाइटर हैं और हमेशा रहेंगे. मैं हमारा सारा प्यारा और सपोर्ट भेज रहा हूं. उम्मीद है जल्द ही फिट और ठीक होने के बाद मिलेंगे.'

सोनाली बेंद्रे को हुआ मेटास्टेसिस कैंसर, जानिए इस बीमारी के बारे में सबकुछ
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


अक्षय कुमार और अनिल कपूर के अलावा करण जौहर समेत कई स्टार्स ने भी सोनाली को सपोर्ट किया. सोनाली बेंद्रे ने बताया है कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर (Cancer) है और वो इसका इलाज न्यूयॉर्क में करवा रही हैं. सोनाली बेंद्रे को मेटास्टेटिक कैंसर (metastatic cancer) हुआ है. 

टिप्पणियां
उन्होंने ट्विटर में कहा है कि उन्हें इस बीमारी के बारे में पता ही नहीं चला. डॉक्टरों की सलाह पर मेरा इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है. मैं कैंसर से जंग लड़ रही हूं और मैं जानती हूं कि मेरा परिवार और दोस्तों की ताकत और दुआएं मेरे साथ हैं. सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) और आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' सुपरहिट रही थी. हालांकि सोनाली बेंद्रे ने अपने ट्वीट में कहा है कि इस बीमारी के खिलाफ लड़ाई का तरीका यही है कि इसके खिलाफ तुरंत एक्शन लिया जाए.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement