शादी के एक साल बाद हनीमून पर गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बताई ये वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Anand Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ एक फोटो शेयर की है.

शादी के एक साल बाद हनीमून पर गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बताई ये वजह

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सोनम और आनंद हैं जापान में
  • सोनम के हनीमून की फोटो हुई वायरल
  • पति आनंद के लिए सोनम ने लिखा एक क्यूट मैसेज
नई दिल्ली:

बी टाउन की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की शादी को अब 8 मई को एक साल पूरा हो गया है. सोनम कपूर पिछले साल अपने बेस्ट फ्रेंड और बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि अपनी व्यस्तताओं की वजह से सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी के एक साल बाद हनीमून पर गए हैं. इसकी जानकारी खुद सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी. 'रांझणा' (Ranjhanaa) फेम सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ जापान के टोक्यो में हनीमून पर हैं. इनके हनीमून की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

करीना कपूर कमल के फूलों से भरे तालाब में यूं आईं नजर, बार-बार देखी जा रही फोटो


फिल्म 'सांवरिया' (Saawariya) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सोनम कपूर (Anand Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम ने पति आनंद के लिए एक मैसेज लिखा है.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने लिखा, 'मैं खुद से हर दिन पूछती हूं कि....मैं कितनी लकी हूं कि मेरी शादी अपने बेस्ट फ्रेंड से हुई है. मैं और आनंद हनीमून पर नहीं जा पाए थे तो ये हमारा हनीमून, बर्थडे, एनीवर्सरी ट्रिप सब है और मैं आपको बताना चाहती हूं कि ये इंतजार मेरे लिए अच्छा साबित हुआ. मैंने अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा समय बिताया है.'

Nach Baliye Season 9: 'नच बलिए 9' में ये रेस्लर आएंगी नजर, पति के साथ आजमाएंगी डांस में हाथ

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की हाल ही में फिल्म 'एक लड़की तो देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha Toh Esa Laga) रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सोनम कपूर के साथ पिता अनिल कपूर और राजकुमार राव भी लीड रोल में नजर आए थे.

इस फिल्म में सोनम की परफॉर्मेंस को भी काफी सराहा गया था. अब सोनम कपूर जल्द ही फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...