NDTV Khabar

स्मृति ईरानी की जीत पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, लिखा-पंगा मत लेना

सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) ने अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को हराने वाली स्मृति इरानी (Smriti Irani) को लेकर ट्वीट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्मृति ईरानी की जीत पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, लिखा-पंगा मत लेना

सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) ने स्मृति इरानी (Smriti Irani) के लिए किया ट्वीट

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) में बीजेपी (BJP) को मिली एतिहासिक जीत के बाद पार्टी के नेताओं को बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है. जनता के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार (Bollywood Celebrity) भी जीते हुए उम्मीदवारों को शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसी कड़ी में RAW (Romeo Akbar Walter) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) ने भी ट्वीट किया है. सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) ने अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को हराने वाली स्मृति इरानी (Smriti Irani) को लेकर ट्वीट किया. एक्ट्रेस ने लिखा कि मैंने टीवी पर सुना है कि स्मृति इरानी (Smriti Irani) ने नतीजों में खुद के लिए जायंट स्लेयर जैसे शीर्षक से इनकार कर दिया और खुद को मां के रुप में ही परिभाषित किया. सुचित्रा (Suchitra Krishnamoorthi ने आगे लिखा कुल मिलाकर बात ये है कि इंडियन हाउस वाइफ से पंगा मत लेना.

Election Results 2019: कौन जीता कौन हारा, देखें पूरी लिस्ट


47 साल के हुए Karan Johar, अनदेखी तस्वीरों के साथ जानिए उनके बारे में 10 खास बातें

सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) सिर्फ स्मृति इरानी की जीत पर खुशी जाहिर करती हुई नजर नहीं आईं बल्कि सुचित्रा ने चंडीगढ़ से बीजेपी की उम्मीदवार और बॉलीवुड कलाकार किरण खेर की जीत पर भी खुशी जताई है. सुचित्रा ने लिखा कि किरण खेर आपको ढेर सारी शुभकामनाएं. आप हमारी प्रेरणा हैं और आप पर हमें गर्व है. ऐसा नहीं है कि सुचित्रा ने बॉलीवुड से संबंधित सभी कलाकारों की जीत पर खुशी जताई हो, सुचित्रा, उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) की हार पर भी तंज कस चुकी हैं.

बीजेपी की जीत का विवेक ओबरॉय को मिला कितना फायदा, पहले दिन हुई इतनी कमाई

कुमार सानू की पहली परफॉर्मेंस पर उनके पापा ने किया था कुछ ऐसा, बताते हुए आज भी हो जाते हैं दुखी

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) की हार पर सुचित्रा ने लिखा कि उर्मिला मातोंडकर को लगता था कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं इसलिए चुनाव जीत जाएंगी. यह बिल्कुल उसी तरह है जिस तरह राहुल गांधी सोचते हैं कि वह कुर्सी के हकदार हैं क्योंकि वह नेहरु परिवार के पोते हैं. हारने के बाद दोनों ही ईवीएम को लेकर शिकायत कर रहे हैं. हारने वाले हमेशा बहाने ही ढूंढते हैं.

लोकसभा चुनावों में BJP को 303 सीटें मिलने पर शाहरुख खान ने कह दी यह बात, वायरल हो गया ट्वीट

टिप्पणियां

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) में बीजेपी को प्रचंड जीत मिली. अकेले बीजेपी के खाते में 303 सीटें आई हैं. वहीं कांग्रेस को 52 सीटें मिली हैं. कांग्रेस की हार के बाद पार्टी आत्ममंथन में जुटी हुई है वहीं एनडीए अपने नए कार्यकाल के लिए मंत्रिमंडल गठन की तैयारियों में जुटी हुई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement