सनी लियोन अब दर्शकों को हंसाती नजर आएंगी, कॉमेडी वेब सीरीज में हुईं शामिल

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) को डिजिटल मंच पर एक नए कॉमेडी शो में शामिल किया गया है.

सनी लियोन अब दर्शकों को हंसाती नजर आएंगी, कॉमेडी वेब सीरीज में हुईं शामिल

सनी लियोन (Sunny Leone)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) को डिजिटल मंच पर एक नए कॉमेडी शो में शामिल किया गया है. सनी ने आईएएनएस को बताया, "मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं बता सकती, लेकिन हां, किसी नई परियोजना में शामिल होना हमेशा से ही रोमांचकर रहा है. अपनी हंसी को दूसरों के साथ बांटना और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाना एक अच्छी बात है." एक सूत्र ने कहा कि सनी लियोन का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है और शो में दर्शकों को इसकी झलक देखने को मिलेगी.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाए जाने पर गुस्साए सलमान खान, बुलाई अर्जेंट मीटिंग

सूत्र के मुताबिक, "उनकी कॉमिक टाइमिंग शानदार है. सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपनी फीस न लेने और इसे सेंट कैथरीन होम को देने का भी फैसला लिया है. सनी जब अपने पति डेनियल के साथ मिलकर वहां गई तब उनके मन में गोद लेने का विचार आया." सनी और डेनियल ने निशा नामक एक बच्ची को गोद लिया है। इसके अलावा सरोगेसी की मदद से उनके दो और बच्चे हैं जिनके नाम क्रमश: नूह और अशर हैं.

जॉन सीना के बाद हॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स ने भी किया आसिम रियाज का सपोर्ट, किया यह ट्वीट

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों एमटीवी स्प्लिट्सविला होस्ट कर रही हैं. इसके अलावा उन्होंने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...