NDTV Khabar

EVM के Video हुए वायरल तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ये हो क्या रहा है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने EVM को लेकर कुछ ये बात कही है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के सातों चरण के मतदान हो चुके हैं और सभी पार्टियों के बीच EVM को लेकर चिंता बढ़ गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
EVM के Video हुए वायरल तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ये हो क्या रहा है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने EVM को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट
  2. ईवीएम को लेकर कही ये बड़ी बात
  3. ईवीएम का है ये वीडियो
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के सातों चरण के मतदान हो चुके हैं और सभी पार्टियों के बीच EVM को लेकर चिंता बढ़ गई है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने तो अपने कार्यकर्ताओं से साफ-साफ कह दिया है कि एग्जिट पोल (Exit Poll) को छोड़ो और मतगणना केंद्रों पर डटे रहो. उन्होंने कहा है कि अफवाहों और एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिए, यह अफवाहें आपका हौसला तोड़ने के लिए फैलाई जा रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर EVM को लेकर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. हालांकि इन ईवीएम को लेकर कुछ कहा नहीं गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ईवीएम का एक वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है कि ये क्या हो रहा है.

De De Pyaar De Box Office Collection Day 4: अजय देवगन की फिल्म की चौथे दिन भी शानदार कमाई, कमाए इतने करोड़


ऐश्वर्या राय के मीम विवाद पर विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी, Tweet कर कही यह बात....

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने लोकसभा चुनाव 2019 में बेगूसराय से कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए प्रचार किया था और फिर उन्होंने दिल्ली में AAP के उम्मीदवारों के लिए भी वोट मांगे थे. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) वैसे भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनके ट्वीट्स पर जमकर रिएक्शन भी आते हैं. लेकिन स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपने ट्रोलर्स को जमकर जवाब भी देती हैं. 

SOTY 2 Box Office Collection Day 11: टाइगर श्रॉफ की फिल्म की कमाई में गिरावट जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) सात चरणों में संपन्न हुए हैं और एग्जिट पोल (Exit Poll) भी आ चुके हैं. एग्जिट पोल (Exit Poll) में मोदी सरकार की सत्ता में वापसी दिखाई जा रही है. इन एग्जिट पोल के नतीजों को लेकर भी अलग-अलग पार्टियों में भिन्न राय है और सभी अपनी तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement