NDTV Khabar

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देख बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन, कहा- फेफड़े जम रहे हैं फिर भी...

Delhi Pollution: प्रदूषण के लगातार बढ़ते स्तर को देख हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी जबरदस्त पोस्ट की है. इस पोस्ट में स्वरा भास्कर ने लिखा है कि फेफड़े जम रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देख बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन, कहा- फेफड़े जम रहे हैं फिर भी...

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देख बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का आया रिएक्शन

खास बातें

  1. दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देख स्वरा भास्कर का आया रिएक्शन
  2. एक्ट्रेस ने पोस्ट कर कहा कि फेफड़े जम रहे हैं
  3. स्वरा भास्कर की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर प्रदूषण (Delhi Pollution) की मात्रा बढ़ती ही जा रही है. दिल्ली (Delhi- NCR) में चारों और फैले धुआंसे यानी स्मॉग के कारण हालात इतने खराब हैं को लोगों की आंखों में जलन और सांस लेने में दिक्कत हो रही है. दिल्ली में बढ़ते इस प्रदूषण को लेकर आम जनता और सरकार के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी काफी चिंतिंत हैं. प्रदूषण के लगातार बढ़ते स्तर को देख हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी जबरदस्त पोस्ट की है. इस पोस्ट में स्वरा भास्कर ने लिखा है कि फेफड़े जम रहे हैं. प्रदूषण पर आया स्वरा भास्कर की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है. 

शाहरुख खान की फैमिली फोटो हुई वायरल, तो अबराम खान की क्यूटनेस पर यूं अटकीं सबकी निगाहें


स्वरा भास्क (Swara Bhasker) ने नई दिल्ली  (Delhi Pollution) की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की. इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "रात के ढाई बजे, सूनसान सड़क, स्मोग और प्रदूषण से फेफड़े जम गए हैं. सांस नहीं ली जा रही, मगर इंस्टाग्राम पर अपलोड जारी है." स्वरा भास्कर के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा और प्रियंका चोपड़ा ने भी दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण स्तर पर अपनी चिंता जताई है. दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, "जागरुक बनो, एक्शन की मांग करो, इसके सुझाव में हिस्सेदार बनो."

अनिल कपूर को मिला फैन का 30 साल पुराना लेटर, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उड़ा डाला हैंडराइटिंग का मजाक...

दीया मिर्जा के अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बढ़ते प्रदूषण को देख सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की. इस फोटो में वह मास्क पहने नजर आ रही हैं. फोटो को साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा,  'द व्हाइट टाइगर (The White Tiger)' की शूटिंग के दिन. अभी यहां शूटिंग करना बहुत कठिन है. मैं यह सोच भी नहीं सकती कि इन परिस्थितियों में यहां रहना कैसा होगा.  'हमारे पास जो एयर प्यूरिफायर और मास्क है, इसके लिए हम शुक्रगुजार हैं. बेघरों के लिए प्रार्थना करो...' बता दें, रविवार को दिल्ली के कई इलाकों में एयर क्वॉलिटी इंडेक्स दिन में एक हज़ार और नोएडा, गाजियाबाद में डेढ़ हजार तक पहुंच गया.  

बॉलीवुड अपडेट्स के लिए देखें Video

टिप्पणियां


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement