स्वरा भास्कर ने कसा तंज, बोलीं- नई शुरुआत, पहली बार संसद में होगी आतंकी मामले की संदिग्ध...

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने सभी को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने दिल्ली में आप, बिहार में कन्हैया कुमार और भोपाल में दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार किया था. अब उन्होंने प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) पर तंज कसा है.

स्वरा भास्कर ने कसा तंज, बोलीं- नई शुरुआत, पहली बार संसद में होगी आतंकी मामले की संदिग्ध...

स्वरा भास्कर ने प्रज्ञा ठाकुर पर साधा निशाना

खास बातें

  • स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट
  • प्रज्ञा ठाकुर पर यूं साधा निशाना
  • स्वरा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड़ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पूरे चुनाव प्रचार के दौरान एक्टिव रही हैं. फिर वह चाहे चुनाव प्रचार का मैदान हो या फिर सोशल मीडिया. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने सभी को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने दिल्ली में आप, बिहार में कन्हैया कुमार और भोपाल में दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार किया था. लेकिन जैसे ही लोकसभा चुनाव के नतीजे और बीजेपी ने शुरुआत में ही बढ़त हासिल कर ली, सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पर निशाने शुरू हो गए. लेकिन स्वरा भास्कर ने अब भोपाल से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) पर ट्वीट किया है. 

अजय देवगन ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट, बोले- लोगों को पता है क्या सही है....

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को निशाने पर लेते हुए लिखा हैः भारत में नई शुरुआत. पहली बार हम आतंकी मामले की संदिग्ध को संसद भेज रहे हैं वू हू.....! अब पाकिस्तान की खबर कैसे लेंगे? लोकसभा चुनाव परिणाम 2019'  इस तरह स्वरा भास्कर ने प्रज्ञा ठाकुर पर तंज कसा है और स्वरा भास्कर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी  वायरल भी हो रहा है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फिर किया ट्रोलर्स को बोल्ड, कहा- जाकर फैक्ट्स चेक करें...

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और पूरे चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने हर विषय पर अपनी बेबाक राय रखी है. स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं और वे सामाजिक सरोकारों पर खुलकर अपनी राय भी रखती हैं. स्वरा भास्कर के ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. उनके इस ट्वीट को भी खूब पढ़ा जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...