NDTV Khabar

ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी पर नाराज हुईं स्वरा भास्कर, लिखा- मुझे ट्रोल करने के बजाय अपना काम करें

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) फिल्मी दुनिया की उन हस्तियों में शुमार होती हैं, जो मौजूदा मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी पर नाराज हुईं स्वरा भास्कर, लिखा- मुझे ट्रोल करने के बजाय अपना काम करें

सोशल मीडिया के एक यूजर से नाराज हुईं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar)

नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) फिल्मी दुनिया की उन हस्तियों में शुमार होती हैं, जो मौजूदा मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. ट्विटर पर अक्सर वह लोगों से उलझते हुए देखी जाती हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान भी स्वरा (Swara Bhaskar), सोशल मीडिया पर खासी सक्रिय रहा करती थीं. जिसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. हाल ही में विदेश यात्रा से वापस आईं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar), ट्विटर पर एक बार फिर से एक्टिव हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने तबरेज आलम मॉब लिंचिंग (Tabrez Alam Mob Lynching) मामले पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी. इस दौरान उन्होंने 26 जून को रखे गए प्रदर्शन के लिए लोगों को आमंत्रित भी किया. लेकिन इसी बीच उन्हें लोगों की नाराजगी भी झेलनी पड़ी. 

Article 15 Reaction: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने देखी 'आर्टिकल 15', बताया- जोरदार और प्रेरक फिल्म...


स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के ट्विटर अकाउंट पर एक आईपीएस अधिकारी ने रिप्लाई करते हुए कहा कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar), आप ने फिर से साबित कर दिया कि आप मुद्दों को अपनी सहूलियत के हिसाब से चुनती हैं. आईपीएस के इस जवाब पर स्वरा भास्कर ने जवाब देते हुए लिखा कि सर मैं एक्ट्रेस हूं, किसी विषय पर सेलेक्टिव होने या न होने से किसी का कोई नुकसान नहीं होगा. आप एक आईपीएस अधिकारी हैं. आपको राज्य शक्ति का एक साधन माना जाता है. आपका सेलेक्टिव होना देश को नुकसान पहुंचा सकता है और देश को अंधकार की तरफ ले जा सकता है. 

सुनील ग्रोवर ने कैटरीना कैफ की टॉवेल सीरीज का बनाया मजाक, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर दी फोटो

अमिताभ बच्चन ने शेयर की बेटी की बचपन की फोटो तो श्वेता बच्चन बोलीं- सो इम्बेरसिंग...

टिप्पणियां

स्वरा (Swara Bhaskar) ने अगले ट्वीट में अपनी बात को जारी करते हुए लिखा कि इसलिए मुझे ट्रोल करने के बजाय भगवान के लिए आप अपना काम करें. कम से कम उस संविधान के लिए तो खड़े होइए, जिसकी आपने शपथ ली थी. इस जवाब के साथ स्वरा (Swara Bhaskar) ने हैशटैग वेकअप का भी इस्तेमाल किया है. बता दें कि हाल ही में स्वरा भास्कर रूस गईं थी. वहां से लौटने के बाद उन्होंने अलीगढ़ में मासूम के साथ हुई हैवानियत पर ट्वीट किया था. घटना के कई दिनों बाद ट्वीट करने पर उन्होंने ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था.   



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement