NDTV Khabar

सेल्फी लेने के बहाने इस एक्ट्रेस के पास आया फैन, बोला- आएगा तो मोदी ही; देखें VIDEO

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खुद इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सेल्फी लेने के बहाने इस एक्ट्रेस के पास आया फैन, बोला- आएगा तो मोदी ही; देखें VIDEO

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इन दिनों विभिन्न पार्टियों के चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेसस्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इन दिनों चुनावी प्रचार अभियानों में नजर आ रही हैं. पहले बेगूसराय में कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और फिर दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रचार अभियान में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. मोदी सरकार के नीतियों के खिलाफ स्वरा (Swara Bhaskar) खुलकर बोलती हुईं नजर आती हैं. इस वजह से अक्सर वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कई बार वो ट्रोल होती हैं तो कई बार ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए वह सुर्खियों में रहती हैं. ऐसा ही कुछ उनके साथ एक बार फिर से हुआ. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो सिर्फ 6 सेकण्ड का है. इस वीडियो में एक फैन स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के पास सेल्फी लेने के बहाने पहुंचा. स्वरा को देखते ही उसने अपने कैमरे से वीडियो शेयर कर दिया और स्वरा को देखते ही बोला. मैडम... आएगा तो मोदी ही. 

‘मानव कंप्यूटर' शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आएंगी विद्या बालन, निभाएंगी लीड रोल


इस वीडियो को खुद स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. स्वरा ने लिखा कि एयरपोर्ट पर एक शख्स ने सेल्फी के लिए पूछा, मैं लोगों के राजनीतिक विचारधारा के आधार पर भेदभाव नहीं करती हूं. लेकिन उसने चोरी से वीडियो शूट कर लिया. स्वरा भास्कर ने लिखा घटिया और चालाकीपूर्ण हरकत भक्तों का ट्रेडमार्क है. इसलिए हैरान नहीं हूं. लेकिन भक्तों का जीवन सार्थक करवाकर मुझे खुशी मिलती है. 

अनुपम खेर पहुंचे पत्नी के लिए वोट मांगने, दुकानवाले ने पूछा- क्या किया 5 साल में? हाथ जोड़े और... देखें VIDEO

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्टर ने पोस्ट किया इस डॉक्टर का वीडियो, बोलीं- पीएम नरेंद्र मोदी के...देखें Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar)सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वह आम आदमी पार्टी के प्रचार के लिए दिल्ली में हैं. गुरुवार को स्वरा भास्कर दक्षिण दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार राघव चड्ढा के लिए प्रचार करेंगी. उन्होंने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकांट पर दी. स्वरा ने लिखा कि पढ़े-लिखे, जागरूक और तरक्कीपसंद युवा राघव जैसे लोगों को संसद पहुंचने के लिए हमारे सहयोग की जरूरत है.  
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement