हाथरस पीड़िता पर बोलीं प्रियंका गांधी 'वह न्याय के लायक है बदनामी के नहीं', तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

हाथरस (Hathras) में 20 वर्षीय महिला के साथ हुए गैंगरेप को लेकर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट किया है, जिसका बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी जवाब दिया.

हाथरस पीड़िता पर बोलीं प्रियंका गांधी 'वह न्याय के लायक है बदनामी के नहीं', तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के ट्वीट का स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने दिया जवाब

खास बातें

  • हाथरस पीड़िता को लेकर प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट
  • प्रियंका गांधी ने कहा कि वह न्याय के लायक है बदनामी के नहीं...
  • स्वरा भास्कर ने दिया प्रियंका गांधी के ट्वीट का जवाब
नई दिल्‍ली:

हाथरस (Hathras) में हुए गैंगरेप (Gang Rape) को लेकर आम लोगों के साथ-साथ नेता भी इसपर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाथरस में 20 वर्षीय महिला के साथ हुए गैंगरेप को लेकर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट किया है, जिसका बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी जवाब दिया. प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में महिलाओं के खिलाफ कहानियां गढ़ने को अपराध बताया है, साथ ही उनके चरित्र का भी हनन बताया. इस बात को लेकर स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट पर किया गया स्वरा का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अपने ट्वीट में लिखा, "ऐसी कहानियों को गढ़ना जो महिलाओं के चरित्र को नीचा दिखाए और उसके खिलाफ होने वाले अपराधों के लिए उसे जिम्मेदार ठहराए वह विद्रोही और प्रतिगामी है. हाथरस में एक जघन्य अपराध किया गया है, जिसमें एक 20 वर्षीय महिला की मौत हो गई. उसका शरीर उसके परिवार की मौजूदगी के बिना ही जला दिया गया. वह न्याय के लायक है बदनामी के लायक नहीं." उनकी इस बात पर जवाब देते हुए स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा, "हां..." 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हाथरस (Hathras) में गैंगरेप का शिकार हुई महिला की दिल्ली में मौत हो गई थी. वहीं, मामले के मुख्य आरोपी संदीप ठाकुर ने उत्तर प्रदेश पुलिस को एक चिट्ठी लिखकर दावा किया है उसे और बाकी तीन आरोपियों को इस केस में फंसाया जा रहा है. उसने उल्टा पीड़िता की मां और भाई पर ही उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. उसने चिट्ठी में सभी 'आरोपियों के लिए न्याय' की मांग की है. 14 सितंबर को हाथरस के एक गांव में कथित रूप से गैंगरेप और प्रताड़ना की शिकार हुई 20 साल की पीड़िता की दिल्ली के एक अस्पताल में मौत हो गई थी. इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, हर रोज इस केस में नए मोड़ सामने आ रहे हैं.