NDTV Khabar

स्वरा भास्कर की वजह से ट्विटर पर मुंबई पुलिस को बनाया गया निशाना तो एक्ट्रेस बोलीं- शटअप....

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपने बेबाक अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं, हाल ही में उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्वरा भास्कर की वजह से ट्विटर पर मुंबई पुलिस को बनाया गया निशाना तो एक्ट्रेस बोलीं- शटअप....

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने मुंबई पुलिस को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. स्वरा भास्कर ने मुंबई पुलिस को लेकर किया ट्वीट
  2. स्वरा भास्कर ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
  3. सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है स्वरा का ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में रांझणा गर्ल स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के साथ एक यूजर ने ट्विटर पर बदसलूकी की थी. इसके बाद स्वरा भास्कर ने ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए मुंबई पुलिस को अपनी पोस्ट में टैग कर, उन्हें इसकी जानकारी दी थी. स्वरा की शिकायत पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने रिएक्ट किया था. इसके बाद मुंबई पुलिस और स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. अब एक बार फिर स्वरा भास्कर का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें स्वरा ट्रोलर्स को जवाब दे रही हैं.

स्वरा भास्कर ने कहा- 'मुगलों ने देश को बनाया था अमीर', सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल तो दिया ये जवाब


दरअसल, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक ट्विटर यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'उन सभी हेटर्स और ट्रोलर्स के लिए जो मुंबई पुलिस को मुझे जवाब देने के लिए ट्रोल कर रहे थे, और उन पर आरोप लगा रहे थे कि वो केवल सेलेब्रिटीज को ही रिस्पॉन्ड करते हैं. प्लीज इसे देखें.' ट्विटर यूजर ने मुंबई पुलिस की मदद मांगी थी, जिस पर उन्होंने तत्काल रिस्पॉन्ड किया. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने केवल एक ही ट्वीट नहीं किया बल्कि उन्होंने मुंबई पुलिस के लिए एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस की तारीफ की.

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया आमिर खान के सॉन्ग पर किया डांस, वायरल हुआ VIDEO

टिप्पणियां

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने मुंबई पुलिस की तारीफ करते हुए लिखा, 'मुंबईवासियों को लिए 24/7 मौजूद रहने के लिए मुंबई सोशल मीडिया हैंडल का बहुत-बहुत शुक्रिया.' स्वरा की इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि स्वरा भास्कर को उनके बेबाक अंदाज में बात करने के लिए पहचाना जाता है, इसके अलावा स्वरा भास्कर राजनैतिक मुद्दों और समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय रखती नजर आती हैं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement