NDTV Khabar

भारत और पाकिस्तान के मैच पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लगाई शर्त, Tweet हुआ वायरल

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) मैच को लेकर शर्त लगाई है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत और पाकिस्तान के मैच पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लगाई शर्त, Tweet हुआ वायरल

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) मैच पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. भारत-पाक मैच को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  2. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है
  3. अपने पाकिस्तानी दोस्तों से लगाई शर्त
नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मैनचेस्टर में होने वाला क्रिकेट मुकाबला शुरू हो चुका है. इस मैच के शुरुआत में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. आज का दिन भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) दोनों के लिए ही काफी खास हो सकता है.  इस मैच को लेकर हर तरफ एक्साइटमेंट देखी जा सकती है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक इस मैच के लिए काफी एक्साइटेड लग रहे हैं. इसका सबूत है बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का ट्वीट. स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker) ने मैनचेस्टर में हो रहे इंडिया पाकिस्तान के मैच को लेकर अपने पाकिस्तानी दोस्तों से शर्त लगाई है. साथ ही मैच में इंडिया को जीत मिलने का दावा भी किया है. इंडिया-पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच होने वाले क्रिकेट मैच को लेकर किया गया स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker) का ट्वीट काफी वायरल भी हो रहा है. 

India vs Pakistan: भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान शिखर धवन और रणवीर सिंह का दिखा याराना, Photos वायरल


सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker) ने इंडिया पाकिस्तान के क्रिकेट मैच पर भी अपना ट्वीट किया. अपने ट्वीट में पाकिस्तान के दोस्तों को टैग करते हुए स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker) ने लिखा 'तो मेरे सभी पाकिस्तानी दोस्तों? आज कितने की शर्त है? हम क्या शर्त लगा सकते हैं. मुझे क्या मिलेगा जब टीम इंडिया जीत जाएगी? मैं लिबर्टी में खरीदारी, अनारकली और लॉन का सूट पीस खरीदना चाहती हूं. तुम्हारी इच्छा क्या है?' स्वरा भास्कर के इस ट्वीट को देखकर लग रहा है कि वह भारतीय टीम की जीत को लेकर कितनी ज्यादा एक्साइटेड हैं, साथ वह अपने ट्वीट के जरिए भारतीय टीम की जीत का भी दावा कर रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने 'सोना-सोना' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker) के अलावा बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) भी भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) के मैच को लेकर उत्साहित दिखाई दिए. मैच के दौरान पाकिस्तान द्वारा टॉस जीतने पर अशोक पंडित ने अपना ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा 'जो कोई भी टॉस जीतता है तो वह मैच हार जाता है.' अशोक पंडित का यह ट्वीट पाकिस्तान की तरफ इशारा कर रहा था, क्योंकि इसमें उन्होंने टॉस जीतने वाली टीम के हारने की बात कही. बता दें कि मैच के दौरान भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों के दर्शकों का उत्साह चरम पर दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही भारतीय टीम भी बल्लेबाजी करते हुए अभी तक शानदार प्रदर्शन कर रही है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement