मुसलमानों पर दिए जाने वाले बयानों पर भड़की यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, लिखा कुछ ऐसा कि Tweet हो गया वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नेताओं द्वारा मुस्लिम विरोध बयान दिए जाने पर आपत्ति जताई है. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट किया जो वायरल हो रहा है.

मुसलमानों पर दिए जाने वाले बयानों पर भड़की यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, लिखा कुछ ऐसा कि Tweet हो गया वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट वायरल
  • मुस्लिम विरोधी बयान पर जताई आपत्ति
  • उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में अपनी पार्टी को जीत दिलाने के लिए सभी नेता जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं और इस चुनाव प्रचार में मुस्लिम विरोधी बयान भी खूब दिए जा रहे हैं. नेताओं द्वारा मुस्लिम विरोधी बयान दिए जाने का बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने  जमकर विरोध किया है. उन्होंने ऐसे बयानों को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.  स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker)  के इस ट्वीट को अब तक 3600 से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है और यह सिलसिला लगातार बढ़ता हुआ दिख रहा है. वैसे भी स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. इस बार भी उन्होंने चुनाव प्रचार में मुस्लिमों को निशाना बनाए जाने का खुलकर विरोध किया है. 

Kalank Box Office Collection Day 4: वरुण और आलिया की 'कलंक' ने फिर की धांसू कमाई, 4 दिन कमा डाले इतने करोड़

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा: "मैं भारत के मुसलमानों से और गैर सवर्ण जाति के लोगों से अपमानजनक और कट्टरता वाले बयान पर फिर से माफी मांगना चाहती हूं, क्योंकि इस चुनावी सीजन में उन्हें फिर से खुद के बारे में ऐसे बयान सुनने पड़ेंगे. यह आपका देश है, इसलिए आप चुप मत रहो. इसका विरोध करो." बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इस तरह चुनाव प्रचार में मुसलमानों और दलितों को लेकर दिए जाने वाले बयान पर आपत्ति जताई है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर फिर किया धमाकेदार डांस, Video ने उड़ाया गरदा

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) पहले भी ऐसे मुद्दों पर अपनी राय रख चुकी हैं. बीते दिनों गुरुग्राम में हुए एक मुसलमान परिवार पर हमले को लेकर भी उन्होंने ट्वीट किया था. यही नहीं, स्वरा भास्कर इस चुनावी सीजन में बिहार के बेगूसराय से चुनावी मैदान में उतरे कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए प्रचार भी कर चुकी हैं. उन्होंने अपने चुनावी प्रचार में लोगों से कन्हैया कुमार के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...