राहुल गांधी की सीरीज को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- लोग इससे नफरत क्यों करते हैं, जबकि ये तो...

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सीरीज को लेकर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

राहुल गांधी की सीरीज को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- लोग इससे नफरत क्यों करते हैं, जबकि ये तो...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सीरीज को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • राहुल गांधी की सीरीज को लेकर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि लोग उनकी सीरीज से नफरत क्यों कर रहे हैं....
  • स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

लॉकडाउन के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सीरीज ऑफ इंटरेक्शन शुरू किया है, जिसमें वह हर मुद्दे पर किसी न किसी विशेषज्ञ से बातचीत करते हैं. उनकी इस सीरीज को लेकर हाल ही में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर ने कहा लोग राहुल गांधी के विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञों से की गई बातचीत की सीरीज से नफरत क्यों करते हैं. इसके साथ ही स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि वे सूचनात्मक होती हैं और वर्तमान संकट व स्थितियों पर प्रासंगिक दृष्टिकोण प्रदान करते हैं. 

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सीरीज को लेकर स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker)का यह ट्वीट सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "ट्विटर पर लोग राहुल गांधी की विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञों से बातचीत की सीरीज से नफरत क्यों कर रहे हैं. वे सूचनात्मक होती हैं और वर्तमान संकट व स्थितियों पर प्रासंगिक दृष्टिकोण प्रदान करती हैं. राजनीति के लिए- मुझे लगता है कि यह बहुत इक्का-दुक्का कदम है, जो एक राजनीतिज्ञ सुनता है." बता दें कि बीते दिन राहुल गांधी ने अपनी सीरीज में बजाज ऑटो के एमडी राजीव बजाज से बात की. 

स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker)की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म शीर-कोर्मा में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इससे इतर इन दिनों स्वरा भास्कर प्रवासी मजदूरों की मदद करने में लगी हुई हैं. सोनू सूद के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी मजदूरों को उनके घर सही सलामत पहुंचाने की जिम्मेदारी उठाई है. उनके इस कदम को लेकर लोग उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com