NDTV Khabar

अमित शाह के NRC पर दिए गए बयान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उठाया सवाल, लिखा- यह बहुत गलत

अमित शाह (Amit Shah) के इस बयान पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने सवाल उठाया है. उन्होंने इसको लेकर एक ट्वीट किया, जो वायरल हो रहा है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह के NRC पर दिए गए बयान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उठाया सवाल, लिखा- यह बहुत गलत

अमित शाह (Amit Shah) के बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उठाया सवाल

खास बातें

  1. अमित शाह के बयान पर स्वरा भास्कर ने उठाया सवाल
  2. उनके ट्वीट पर लोगों ने दिया अपना रिएक्शन
  3. अमित शाह ने एनआरसी को लेकर दिया था बयान
नई दिल्ली:

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने गुरुवार को एनआरसी को लेकर एक बयान दिया था. जिस पर बॉलीवुड गलियारे ने गंभीर सवाल उठाए था. अमित शाह (Amit Shah) ने कहा था कि उनकी पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि पूरे देश में एनआरसी (NRC) को लागू किया जाए. अमित शाह  (Amit Shah) ने कहा था कि कहना है कि इस देश से बुद्ध, हिंदू और सिखों को छोड़ सभी घुसपैठियों को निकाल बाहर किया जाएगा. अमित शाह  (Amit Shah)  ने एक रैली को संबोधित करते हुए यह बातें कही थीं. अमित शाह (Amit Shah) के इस बयान पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर(Swara Bhasker)  ने सवाल उठाया है. उन्होंने इसको लेकर एक ट्वीट किया, जो वायरल हो रहा है. 

IPL 2019: इस बॉलीवुड एक्टर ने चेन्नई और राजस्थान के बीच हुए मैच पर उठाए गंभीर सवाल, कही यह बात...


अमित शाह (Amit Shah) के बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा:  "बीमार. खतरनाक. विभाजनकारी. नफरत. असंवैधानिक. यह बहुत गलत है." स्वरा भास्कर ने इस तरह अमित शाह के बयान पर गंभीर सवाल उठाए हैं. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. स्वरा भास्कर के अलावा गुरुवार को पूजा भट्ट, सोनी राजदान, ओनिर ने भी अपना रिएक्शन दिया था. इन बॉलीवुड सितारों के ट्वीट पर भी लोगों के खूब रिएक्शन आए थे.

अमित शाह ने कहा 'बौद्ध, हिंदू और सिखों' को छोड़ सभी घुसपैठिये होंगे देश से बाहर तो बॉलीवुड बोला- नफरत की राजनीति...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) वैसे भी अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो हमेशा ऐसे मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं.  स्वरा भास्कर को कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के नामांकन दाखिल करने वाले दिन बेगूसराय में देखा गया था. उन्होंने इस दौरान  कन्हैया कुमार  के लिए प्रचार भी किया और लोगों से उन्हें वोट देने की अपील भी की थी. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के पहले चरण का मतदान गुरुवार को हुआ.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement