गुरुग्राम के भोंडसी में 40 लोगों की भीड़ ने किया परिवार पर अटैक, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं - Shame

होली के दिन गुरुग्राम (Gurugram) में दिल दहला देने वाली घटना घटी थी. यहां करीब 40 लोगों की भीड़ ने घर में घुसकर पूरे परिवार पर लाठी-डंडों और तलवार से हमला कर दिया था. अब इसको लेकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है.

गुरुग्राम के भोंडसी में 40 लोगों की भीड़ ने किया परिवार पर अटैक, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं - Shame

गुरुग्राम में भीड़ द्वारा परिवार पर हुए हमले को लेकर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने रिएक्शन दिया

खास बातें

  • गुरुग्राम की घटना पर एक्ट्रेस गुरुग्राम स्वरा भास्कर ने जताया दुख
  • स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट
  • भूमि पेडनेकर ने भी किया था ट्वीट
नई दिल्ली:

होली के दिन गुरुग्राम (Gurugram) में दिल दहला देने वाली घटना घटी थी. यहां करीब 40 लोगों की भीड़ ने घर में घुसकर पूरे परिवार पर लाठी-डंडों और तलवार से हमला कर दिया था. इस हमले में महिलाओं सहित बच्चे भी घायल हो गए थे. इस घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि होली के दिन भोंडसी इलाके में तीन-चार लोगों के परिवार पर करीब 40 लोगों की भीड़ ने कथित तौर पर हमला कर दिया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. गुरुग्राम (Gurugram Mob Attack) में घटी घटना के बाद पूरे देश में रोष का माहौल है. घटना पर बॉलीवुड से भी प्रतिक्रिया भी आने लगी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के बाद अब स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)  ने भी गुरुग्राम में हुई इस घटना पर चिंता जताई है और ट्वीट किया है.

Kesari Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धाकड़ कमाई, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

feh0erj8

llgjldno

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इस घटना पर चिंता जाहिर करते हुए ट्विटर पर ज्यादा कुछ तो नहीं लिखा, लेकिन उन्होंने उस एक शब्द से अपनी अपनी चिंता जाहिक कर दी और घटना को बेहद शर्मनाक बताया. उन्होंने ट्वीट किया: "शेम". एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. स्वरा भास्कर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. उनसे पहले  भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने ट्वीट कर कहा था,  "यह बहुत गलत है.. चाहे उनका धर्म और जाति कोई भी हो, लेकिन वो भारतीय हैं.  भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है और हमें इस तरह के कार्यों की कड़ी निंदा करने की जरूरत है." 

कपिल शर्मा बने शत्रुघ्न सिन्हा तो कृष्णा बने अमिताभ बच्चन, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हंगामा...देखें Video

गौरतलब है कि गुरुग्राम के भोंडसी इलाके में क्रिकेट मैच से पैदा हुए विवाद के बाद भीड़ ने एक परिवार पर हमला कर दिया था और उसके सदस्यों को लाठी, डंडों और रोहे की रॉड से पीटा. पुलिस ने अभी तक छह लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोगों परिवार के पुरुषों को लाठियों से पीटते हुए दिख रहे हैं, वहीं परिवार की महिलाएं रो रही हैं और उन्हें छोड़ने की भीड़ से गुजारिश कर रही हैं. गुरुग्राम के एसीपी शमशेर सिंह ने बताया, 'घटना गुरुवार शाम 5 बजे उस वक्त हुई जब पीड़ित परिवार के लोग भूप सिंह नगर में अपने घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे. यह परिवार अल्पसंख्यक समुदाय से ताल्लुक रखता है.'

गुरुग्राम के भोंडसी में भीड़ ने किया परिवार पर हमला, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- यह बहुत गलत...

पुलिस ने बताया कि भोंडसी इलाके में तीन-चार लोगों के परिवार पर करीब 40 लोगों की भीड़ ने कथित तौर पर हमला कर दिया.पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया परिवार के एक सदस्य साजिद को उस वक्त तक डंडों और लोहे की रॉड से पीटा गया, जब तक वह बेहोश न हो गया. साजिद ने बताता कि शराब पीकर आए छह-सात लोगों ने उन्हें गली में क्रिकेट खेलने से मना किया. जब परिवार के लोगों ने क्रिकेट खेलना जारी रखा तो करीब 40 से ज्यादा लोग वहां इकट्ठा हो गए और उन्होंने परिवार पर हमला कर दिया. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर इस घटना की निंदा की है.

देखें परिवार पर हमले का वीडियो:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...