Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

AIMIM नेता वारिस पठान के बयान पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- बैठ जाओ चचा, मूर्खतापूर्ण...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने वारिस पठान (Waris Pathan) के बयान को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

AIMIM नेता वारिस पठान के बयान पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- बैठ जाओ चचा, मूर्खतापूर्ण...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने दिया वारिस पठान के बयान पर रिएक्शन

खास बातें

  • वारिस पठान के बयान पर आया स्वरा भास्कर का रिएक्शन
  • स्वरा भास्कर ने वारिस पठान के बयान को बताया मूर्खतापूर्ण
  • स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता वारिस पठान अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. वारिस पठान ने बीते दिन दिये बयान में कहा, "अगर हम सब एक साथ आए तो क्या होगा. 15 करोड़ हैं मगर 100 के ऊपर भारी हैं. याद रख लेना." वारिस पठान (Waris Pathan) अपने इस बयान को लेकर लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं. उनके इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. स्वरा भास्कर ने वारिस पठान के बयान पर रिएक्शन देते हुए कहा कि बैठ जाओ चचा, अगर कुछ अच्छा नहीं मददगार नहीं कह सकते तो यह सब तो मत कहो.

TV की 'नागिन' निया शर्मा का ट्रेडिशनल स्टाइल हुआ वायरल, Video देख सिंगर गुरू रंधावा ने भी किया कमेंट

AIMIM नेता वारिस पठान (Waris Pathan) के इस बयान पर आया स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का ट्वीट सुर्खियों में आ गया है. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में वारिस पठान पर निशाना साधते हुए कहा, "बैठ जाओ चचा! अगर कुछ मददगार नहीं कह सकते तो यह सब तो मत कहो. मूर्खतापूर्ण, गैर जिम्मेदाराना और बेदह निंदनीय बयान!!! इस तरह की बात केवल आंदोलन को नुकसान पहुंचाती है." बता दें कि अपने बयान में वारिस पठान ने कहा था कि ईंट का जवाब पत्थर से देना अब हमलोग सीख गए हैं, बस हमें एकजुट रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा, "वे हमें बताते हैं कि हमने अपनी महिलाओं को सामने रखा है, अरे केवल शेरनी बाहर आई है और आप पहले से ही पसीना बहा रहे हैं.

सारा अली खान के गोवा लुक ने खींचा सबका ध्यान, Photos में अलग अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

वहीं, स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की बात करें तो एक्ट्रेस अपने बेबाक विचारों के लिए खूब जानी जाती हैं. समसामयिक मुद्दों पर ट्वीट करने के साथ-साथ एक्ट्रेस कई मुद्दों पर निशाना भी साधती हैं. हालांकि, कई बार वह अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस अपना पक्ष रखने से पीछे नहीं हटती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर जल्द ही फिल्म 'शीर कोर्मा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस शबाना आजमी और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

देखें वीडियो

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...